जेएनएन, नवांशहर/गढ़शंकर। नवांशहर पुलिस के सीआइए स्टाफ ने नवांशहर और होशियारपुर के गढ़शंकर से चार संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तारी की बात को स्वीकार कर रही है, लेकिन इनके बारे में कुछ भी खुलासा करने से इन्कार कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही इसका खुलासा किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इनका संबंध खालिस्तानियों से है।

चारों को गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त होने की सूचना के आधार पर उठाया गया है। पुलिस को इनके संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त होने की सूचना मिली थी। इसके आधार पर नवांशहर से एक युवक को गिरफ्तार में लिया गया। बाद में अन्य तीन युवकों को पकड़ा गया।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए संदिग्ध किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इंटेलिजेंस को वक्त पर पता चल गया और उन्हें काबू कर लिया। पकड़े गए चारों संदिग्धों से कोई हथियार बरामद हुआ है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस इस बारे में कोई भी जानकारी देने से इन्कार कर रही है। सुबह से ही सीआइए स्टाफ में पुलिस के उच्च अधिकारियों व इंटेलिजेंस अधिकारियों का आना-जाना जारी रहा।

सीआइए स्टाफ पहुंचे एसएसपी सतिंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने कितने लोगों को पकड़ा है और क्यों पकड़ा है, इस बारे में रविवार को खुलासा किया जाएगा। अभी इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता। डीएसपी गढ़शंकर राज कुमार ने कहा कि गढ़शंकर पुलिस को ऐसी कोई जानकारी नहीं है। एसएसपी नवांशहर सतिंदर सिंह ने कहा कि कुछ समय इंतजार कीजिए। सब कुछ बताएंगे।

पठानकोट में संदिग्ध घुसने की आशंका, सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से घुसपैठ करने में सफल रहे अराजक तत्वों के पठानकोट बॉर्डर एरिया से संबंधित गांव में घुसने की आशंका है। पुलिस ने इस आशंका के मद्देनजर सीमावर्ती गांवों के ग्र्रामीणों को लाउडस्पीकर से सचेत किया कि वह किसी भी संदिग्ध की जानकारी तत्काल पुलिस को दें।

लाउड स्पीकर से कहा गया कि जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में संदिग्ध लोग घुसे हैं। यह बिना हथियारों के हैं। इनके पठानकोट में घुसने की आशंका है। सीमावर्ती इलाके में तैनात इंस्पेक्टर (ऑपरेशन) संजीव कुमार ने कहा कि  शनिवार को बॉर्डर एरिया के तीन प्रभारियों की देख-रेख में सर्च ऑपरेशन सर्च चलाया गया और गुज्जरों के डेरे चेक किए।

यह भी पढ़ें: महिला कुंवारे को दे बैठी दिल, झगड़ा हुआ तो दोनों ने निगल दिया जहर

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!