Move to Jagran APP

ससुर ने जब दोबारा दुष्कर्म की कोशिश की तो बहू ने बना ली वीडियो

नवांशहर के औड़ क्षेत्र के गांव में ससुर ने बहू से की जबरदस्ती की कोशिश।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 10:42 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:04 AM (IST)
ससुर ने जब दोबारा दुष्कर्म की कोशिश की तो बहू ने बना ली वीडियो
ससुर ने जब दोबारा दुष्कर्म की कोशिश की तो बहू ने बना ली वीडियो

जागरण संवाददाता, नवांशहर : औड़ क्षेत्र के एक गांव में मात्र पांच माह पहले शादी करके आई नई नवेली दुल्हन से ससुर ने जबरदस्ती कर दी। जब नई नवेली दुल्हन ने यह बात अपनी सास को बताई तो सास ने उसे चुप रहने के लिए कह दिया। पति को बताया तो पहले पति ने विश्वास नहीं किया। बाद में कहा कि अब उसका ससुर ऐसी हरकत करे तो मोबाइल से उसकी वीडियो बना ले। दूसरे दिन जब ससुर दुष्कर्म करने के लिए आया तो दुल्हन ने मोबाइल पर वीडियो बना ली और पुलिस के सुपूर्द कर दी। पुलिस ने आरोपित ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना औड़ में दी शिकायत में नवविवाहिता ने कहा है कि उसकी शादी 19 दिसंबर 2019 को हुई थी। शादी के तीन दिन बाद ही उसके ससुर ने उससे छेड़खानी की व उससे अश्लील बातें करने की कोशिश की। इसके बारे में उसने अपने पति को बताया तो उसने उसे डांट दिया।

दो माह बाद उसके ससुर ने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद फिर उसने उसके साथ जबरदस्ती करना चाहा तो उसने सारी बात अपने पति को बताई। 23 मई की रात को वो घर में अकेली थी उसका पति काम पर गया हुआ था। उसका ससुर उसके कमरे में घुस गया और उससे जबरदस्ती की। सुबह उसने इस बारे में अपनी सास से कहा तो सास ने उसे चुप करा दिया। जब अपने पति को यह बात बताई तो उसने पहले तो विश्वास नही किया फिर उसने कहा कि आज की रात को वो घर पर नहीं आएगा। अगर आज भी उसका पिता उसके साथ जबरदस्ती करने आए तो वो अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बना ले। उसने ऐसा ही किया और मोबाइल को कमरे के उस स्थान पर छिपा कर मोबाइल की वीडियो को आन कर दिया जहां से उसका बिस्तर साफ दिखाई दे।

रात को फिर उसका ससुर उसके कमरे में आया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। यह सब फोन पर रिकार्ड हो गया तो उसने सुबह अपने पिता को सारी कहानी बताई और पुलिस को मोबाइल वीडियो देकर शिकायत दे दी। पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के 50 वर्षीय ससुर के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ बलविदर कौर ने बताया कि सोमवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है जबकि आरोपित फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.