Move to Jagran APP

20 वर्षीय नवविवाहिता से ससुर ने किया दुष्कर्म, दोबारा प्रयास किया तो बहू ने बना ली वीडियो

ससुर ने नवविवाहित बहू से दुष्कर्म कर दिया। ससुर ने जब कुछ समय बाद फिर ऐसा ही करने का प्रयास किया तो बहू ने उसकी वीडियो बना दी और पुलिस को दे दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 02:43 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 09:03 AM (IST)
20 वर्षीय नवविवाहिता से ससुर ने किया दुष्कर्म, दोबारा प्रयास किया तो बहू ने बना ली वीडियो
20 वर्षीय नवविवाहिता से ससुर ने किया दुष्कर्म, दोबारा प्रयास किया तो बहू ने बना ली वीडियो

जेएनएन, नवांशहर। औड़ के गांव पंद्रवाड़ा में मात्र पांच माह पहले शादी करके आई नई नवेली दुल्हन से ससुर ने जबरदस्ती कर दी। जब नई नवेली दुल्हन ने यह बात अपनी सास को बताई तो सास ने उसे चुप रहने के लिए कह दिया। पति को बताया तो पहले पति ने विश्वास नहींं किया। बाद में कहा कि अब ऐसी हरकत हो तो मोबाइल से उसकी वीडियो बना लेना। दूसरे दिन जब ससुर रेप करने के लिए आया तो दुल्हन ने मोबाइल पर वीडियो बना ली और पुलिस को दे दी। पुलिस ने आरोपित ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना औड़ में दी शिकायत में 20 वर्षीया नवविवाहिता ने कहा है कि उसकी शादी 19 दिसंबर 2019 को हुई थी। शादी के तीन दिन बाद ही उसके ससुर ने उससे छेड़खानी की व उससे अश्लील बातें करने की कोशिश की। इसके बारे में उसने अपने पति को बताया तो उसने उसे डांट दिया। दो माह बाद उसके ससुर ने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद फिर उसने उसके साथ रेप करना चाहा तो उसने सारी बात अपने पति को बताई।

23 मई की रात को वो घर में अकेली थी उसका पति काम पर गया हुआ था। उसका ससुर उसके कमरे में घुस गया और उसका रेप कर दिया। सुबह उसने इस बारे में अपनी सास से कहा तो सास ने उसे चुप करा दिया। नवविवाहिता ने जब अपने पति को यह बात बताई तो उसने पहले तो विश्वास नहीं किया फिर उसने कहा कि आज की रात को वो घर पर नहींं आएगा। अगर आज भी उसका पिता उसके साथ जबरदस्ती करने आए तो वो अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बना ले।

नवविवाहिता ने ऐसा ही किया और मोबाइल वीडियो बनाने के लिए आन कर छिपा दिया। रात को फिर उसका ससुर उसके कमरे में आया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। यह सब फोन पर रिकार्ड हो गया तो उसने सुबह अपने पति को सारी कहानी बताई और पुलिस को मोबाइल वीडियो देकर शिकायत दे दी। पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के ससुर के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ बलविंदर कौर ने बताया कि सोमवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है जबकि आरोपित फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.