जागरण टीम, नवांशहर/बलाचौर

पूर्व सिविल सर्जन डा. अजय बग्गा ने मंगलवार को सिविल अस्पताल नवांशहर में कोविशील्ड की दूसरी डोज लगवाई। इस अवसर पर उन्होंने फ्रंट लाइन हेल्थ केयर वर्करों को भी टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर नोडल अफसर और बच्चों के माहिर डा. हरपिदर सिंह ने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद भी दूसरा टीका लगवाया है। उन्हें कोई समस्या पेश नहीं आई है। उन्होंने कहा कि टीके के बारे मे फैल रही अफवाहों से सचेत रहें। जिले में अभी तक बड़ी संख्या में स्वास्थ्य कर्मियों व फ्रंट लाइन वर्करों को टीके लग चुके हैं और किसी की भी सेहत पर कोई बुरा प्रभाव देखने को नहीं मिला है।

इस मौक पर डा. गुरपाल कटारिया, डा. हरपिदर सिंह नोडल अफसर और तरसेम लाल ने बताया टीका लगाने के बाद भी हमें मास्क जरूर पहनना चाहिए। इस मौके पर डा. सतविदर सिंह, बलविदर कौर, सोनिया, राजेश कुमार, मनप्रीत कौर, बलजीत कौर, रिपी सहोता, राजेश कुमार, प्रवीन कुमार, मनजोत, सुखविदर पाल, अनूप सिंह, एएसआइ सवदीप सिंह की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

एसएमओ बलाचौर ने लगवाया टीका : उधर, बलाचौर में एसएमओ डा. कुलविदर मान ने भी कोरोना वैक्सीन के प्रति फैल रही अफवाहों पर विराम लगाने के लिए मंगलवार को सिविल अस्पताल बलाचौर में खुद को टीका लगवाया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। बता दें कि बलाचौर में अब तक लगभग फीसद हेल्थ केयर वर्कर टीका लगवा चुके हैं और किसी पर इसका कोई भी बुरा प्रभाव देखने को नहीं मिला है।

उन्होंने बताया कि सिविल अस्पताल बलाचौर में सोमवार को हेल्थ केयर वर्करों समेत 90 पुलिस मुलाजिमों ने कोविड-19 का टीका लगवाया है। इस मौके पर ब्लाक एक्सटेंशन एजुकेटर निर्मल सिंह, प्रवीण कुमार, सुमित कुमार, तारा सिंह आदि मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप