Move to Jagran APP

ओवरऑल ट्रॉफी भगवान महावीर पब्लिक स्कूल बंगा के नाम

गुरु नानक कॉलेज फॉर वुमैन बंगा में अंतर स्कूल विभिन्न प्रतियोगिताओं रंगोली वाद विवाद प्रतियोगिता मेहंदी प्रतियोगिता प्रश्नोत्तरी लोकगीत और कबड्डी मैच का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 09:06 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 09:06 PM (IST)
ओवरऑल ट्रॉफी भगवान महावीर पब्लिक स्कूल बंगा के नाम
ओवरऑल ट्रॉफी भगवान महावीर पब्लिक स्कूल बंगा के नाम

जेएनएन, बंगा : गुरु नानक कॉलेज फॉर वुमैन बंगा में अंतर स्कूल विभिन्न प्रतियोगिताओं रंगोली, वाद विवाद प्रतियोगिता, मेहंदी प्रतियोगिता, प्रश्नोत्तरी, लोकगीत और कबड्डी मैच का आयोजन किया गया। इसमें अन्य स्कूलों के साथ-साथ भगवान महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बंगा के विद्यार्थियों ने भाग लिया। स्कूल के 26 विद्यार्थियों ने इन विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। रंगोली की प्रतियोगिता में हिना व सिमरनजीत ने प्रथम स्थान, वाद-विवाद प्रतियोगिता में लोकतंत्र कितना सफल कितना असफल विषय पर अदम्य वीर जैन तथा प्राची ने प्रथम स्थान, प्रश्नोत्तरी में रिशु आनंद और उसके साथियों ने प्रथम स्थान, मेहंदी प्रतियोगिता में संदीप कौर ने प्रथम स्थान, सोलो गायन में वैशाली ने प्रथम स्थान तथा कबड्डी में विद्यालय की टीम ने तीसरा स्थान हासिल कर जहां एक और स्कूल का नाम रोशन किया है वहीं दूसरी और ओवरऑल ट्रॉफी भी अपने नाम कर दी है। इस तरह विद्यालय ने पांच प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान एक में तृतीय स्थान तथा ओवरऑल ट्राफी जीतकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। स्कूल डायरेक्टर वरुण जैन ने उपलब्धियों पर सभी विजेताओं व गाइड शिक्षकों को बधाई दी तथा भविष्य में भी ऐसी प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा को उभारने के लिए प्रोत्साहित किया। स्कूल प्रिसिपल केवसुधा जैन ने विद्यार्थियों के आत्मविश्वास में वृद्धि करते हुए उन्हें व सभी शिक्षकों को बधाई दी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.