Move to Jagran APP

लोकसभा रिटर्निंग अफसर जारंगल ने मतगणना केंद्र का किया दौरा

जेएनएन, नवांशहर : लोकसभा चुनावों के तहत छोकरां के दोआबा पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना केंद्र बनाने पर

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 12:12 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 06:30 AM (IST)
लोकसभा रिटर्निंग अफसर जारंगल ने मतगणना केंद्र का किया दौरा
लोकसभा रिटर्निंग अफसर जारंगल ने मतगणना केंद्र का किया दौरा

जेएनएन, नवांशहर : लोकसभा चुनावों के तहत छोकरां के दोआबा पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना केंद्र बनाने पर विचार करने के लिए लोकसभा क्षेत्र आनंदपुर साहिब के रिटर्निंग अफसर व रूपनगर के डीसी सुमित जारंगल ने मौके का मुआयना किया। उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन द्वारा यहां मतगणना केंद्र बनाने का सुझाव दिया गया था। इसी के तहत वे मौके का मुआयना करने नवांशहर पहुंचे थे। उन्होंने मतगणना केंद्र के सुरक्षा उपायों के बारे में भी अधिकारियों से जानकारी ली।

loksabha election banner

रिटर्निंग अफसर जारंगल ने दोआबा पॉलिटेक्निक छोकरां में गिनती केंद्र का दौरा किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यहां मतगणना केंद्र बनाने के के प्रस्ताव को मुख्य चुनाव अफसर को भेजा जाएगा। उनके द्वारा लिए गए फैसले के बाद ही यह मतगणना केंद्र बन सकेगा। सीईओ पंजाब का फैसला ही अंतिम होगा। इस अवसर पर एडीसी अनुपम कलेर द्वारा उनको बंगा, बलाचौर, नवांशहर के अलावा होशियारपुर में पड़ते गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र के वोटों की गिनती के होने वाले प्रंबंधों के बारे में भी जानकारी दी गई। इस पर जारंगल ने संतुष्टि जताई।

एसपी (एच) हरीश दियामा रिटर्निंग अफसर को जिले के संवेदनशील मतगणना केंद्रों के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही जिला पुलिस द्वारा किए जा रहे सुरक्षा के लिहाज पर किए जाने वाले प्रबंधों के प्रति भी जानकारी दी गई। इस अवसर पर एडीसी (ज) रूपनगर जगविदरजीत सिंह ग्रेवाल, एडीसी (डी) सर्बजीत सिंह वालिया, एसडीएम नवांशहर डॉ विनीत कुमार, एसडीएम बलाचौर जसवीर सिंह, एसडीएम गढ़शंकर हरवंश सिंह, तहसीलदार बंगा कुंवर नरेंद्र सिंह, तहसीलदार चुनाव हरीश कुमार, कार्यकारी लोक निर्माण विभाग जसवीर सिंह जस्सी एवं कॉलेज के निदेशक डा. राजेश्वर सिंह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.