Move to Jagran APP

पार्षदों ने नशा करने वालों का साथ नहीं देने का लिया संकल्प

जागरण संवाददाता, नवांशहर : नगर कौंसिल नवांशहर में वीरवार सुबह प्रधान ललित मोहन पाठक की प्रधानगी में

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 11:32 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 11:32 PM (IST)
पार्षदों ने नशा करने वालों का साथ नहीं देने का लिया संकल्प
पार्षदों ने नशा करने वालों का साथ नहीं देने का लिया संकल्प

जागरण संवाददाता, नवांशहर : नगर कौंसिल नवांशहर में वीरवार सुबह प्रधान ललित मोहन पाठक की प्रधानगी में हुई बैठक के दौरान पार्षदों ने संकल्प लिया है कि वे नशा करने वाले व नशा तस्करी करने वालों का साथ किसी भी हालत में नहीं देंगे। बता दें कि इससे पहले राहों नगर कौंसिल के पार्षद भी ऐसा ही संकल्प ले चुके हैं। इस मौके पर विशेष रूप से कौंसिल दफ्तर पहुंचे जिले के एसएसपी रहे स¨तदर ¨सह ने कहा कि नशा समाज के लिए एक घातक बीमारी व कलंक बन चुका है। इस लिए समाज से इस कलोक को मिटाने के लिए हरेक व्यक्ति को आगे आना चाहिए।

loksabha election banner

उन्होंने जिला वासियों की तरफ से नशे के खिलाफ पुलिस प्रशासन की मुहिम में साथ देने की सराहना करते हुए कहा कि अगर समाज चाहे तो इस बुराई को जड़ से खत्म किया जा सकता है। उन्होंने नगर कौंसिल पार्षदों की तरफ से नशे से संबंधित किसी भी व्यक्ति का साथ न देने के फैसले की सराहना भी की। जबकि इस दौरान प्रधान ललित मोहन पाठक की तरफ से एसएसपी स¨तदर ¨सह की अगुवाई में पुलिस प्रशासन की तरफ से नशों के खिलाफ चलाए गए अभियान की सराहना की व समाज से अपील की कि नशों जैसी बुराई को खत्म करने के लिए हर संभव तरीके से साथ दिया जाए, जबकि उन्होंने कहा कि कौंसिल के पार्षद नशों के खिलाफ मुहिम में पार्टी स्तर से उपर उट कर इस मुहिम में साथ देंगे। इस मौके पर ईओ राम प्रकाश, पार्षद मक्खन ¨सह ग्रेवाल, पार्षद कमलजीत, पाकर्षद म¨हदर ¨सह, पार्षद परम खालसा, पार्षद बलवीर ¨सह उस्मानपुर, पार्षद व¨रदर चोपड़ा, पार्षद विनोद ¨पका, रोमी खोसला, बल¨वदर कुमार, पार्षद कुलवंत कौर, पार्षद मनजीत कौर, रामजी, गुरदेव कौर आदि भी उपस्थित थे। इस दौरान डीएसपी मुख्तयार राय भी मौजूद रहे। जबकि इस दौरान एसएसपी स¨तदर ¨सह को विदाई पार्टी भी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.