Move to Jagran APP

राहों कौंसिल चुनावमें कांग्रेस फिर रचेगी इतिहास : अंगद सिंह

राहों नगर कौंसिल के चुनावों की तारीख तय होने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों को लेकर बैठकें कर रही हैं। वहीं विधायक अंगद सिंह भी राहों नगर कौंसिल पर कांग्रेस का परचम फहराने के लिए बैठकें कर रहे हैं। इस बारे में वीरवार को भी बैठक करने पहुंचे सांसद मनीष तिवारी व विधायक अंगद सिंह ने सभी भावी उम्मीदवारों के साथ गांव दिलावरपुर स्थित पंज पीर दरबार में माथा टेका और भगत प्रकाश राम जी का आशीर्वाद लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:19 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:19 PM (IST)
राहों कौंसिल चुनावमें कांग्रेस फिर रचेगी इतिहास : अंगद सिंह
राहों कौंसिल चुनावमें कांग्रेस फिर रचेगी इतिहास : अंगद सिंह

संवाद सहयोगी, राहों

loksabha election banner

नगर कौंसिल के चुनावों की तारीख तय होने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों को लेकर बैठकें कर रही हैं। वहीं विधायक अंगद सिंह भी राहों नगर कौंसिल पर कांग्रेस का परचम फहराने के लिए बैठकें कर रहे हैं। इस बारे में वीरवार को भी बैठक करने पहुंचे सांसद मनीष तिवारी व विधायक अंगद सिंह ने सभी भावी उम्मीदवारों के साथ गांव दिलावरपुर स्थित पंज पीर दरबार में माथा टेका और भगत प्रकाश राम जी का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर विधायक अंगद सिंह ने कहा कि इस बार राहों नगर कौंसिल के चुनावों में कांग्रेस पार्टी की ओर से एक बार फिर से इतिहास रचा जाएगा। उन्होंने कहा कि 1959-1997 तक कांग्रेस की सरकार थी। इस दौरान कौंसिल प्रधान सतपाल जोशी की अगुआई में शहर का चौतरफा विकास हुआ था, जिसे शहर के लोग अभी तक भुला नहीं पाए हैं। इस बार भी नगर कौंसिल चुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवार जीतकर फिर से इतिहास दोहराएंगे और शहर के बाकी रहते विकास कार्यों को पूरा करवाएंगे।

इस अवसर पर सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार शहरों तथा गांवों का चौमुखी विकास करवा रही है। सरकार की ओर से विधायक अंगद सिंह के कहने पर राहों शहर के विकास के लिए खजाने के मुंह खोल दिए हैं। जिससे राहों शहर में विकास कार्यो की झड़ी लग गई है, जिन्हें जल्द ही पूरा किया जाएगा।

इस दौरान गांव दिलावरपुर के सरपंच रामपाल पाली ने सांसद मनीष तिवारी व विधायक अंगद सिंह से राहों-माछीवाड़ा मुख्य मार्ग से बेहलूर कलां, दिलावरपुर को जाने वाली लिक सड़क को 10 फुट से बढ़ाकर 18 फुट चौड़ा करने का मांग पत्र दिया। जिसे विधायक अंगद सिंह की ओर से जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर पीएडी बैंक के चेयरमैन अमरजीत सिंह जौहल बिटा, व्यापार सेल के चेयरमैन हर्ष जोशी, दुकानदार यूनियन राहों के प्रधान मनदीप राणा लवली, मुकेश चोपड़ा बाबी, जरनैल सिंह भिडर बंटी, अमरजीत सिंह सूंढ, अतुल जैन, धर्मपाल बंगड़, चौधरी हरबंस लाल, डा. कमल, जीवन लाल मेहमी, अमरजीत सिंह मेहमी, तरसेम चुंबर, रेशम लाल, मास्टर बूटा राम, प्रेम सिंह गिल, पंकज राणा, किशोर कुमार, मक्खन राम, गुरचरण अरोड़ा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.