Move to Jagran APP

लोगों के घरों में घुसा तीन फुट पानी, कहा- हमें नहीं चाहिए सीवरेज और गैस पाइपलाइन

- प्रधान तथा पार्षद को सुनाई अपनी तकलीफें कहा- एक दिन हमारे घर में आकर रहो तब पता चलेग

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 10:27 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 10:27 PM (IST)
लोगों के घरों में घुसा तीन फुट पानी, कहा- हमें नहीं चाहिए सीवरेज और गैस पाइपलाइन

- प्रधान तथा पार्षद को सुनाई अपनी तकलीफें कहा- एक दिन हमारे घर में आकर रहो तब पता चलेगा कि तकलीफ क्या होती है योगेश मल्होत्रा बलाचौर:

loksabha election banner

सोमवार सुबह से हो रही बारिश ने लोगों को बेशक गर्मी से राहत पहुंचाई लेकिन बलाचौर के लोगों के लिए यह बारिश मुसीबत बन कर आई। टीचर कालोनी में तो लोगों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया। उनके घरों में तीन फुट पानी अंदर आ गया। सुबह करीब 5:00 बजे लोगों को अपने घरों से बरसाती पानी तथा नाले का गंदा पानी जो घर में आ गया उसे बाहर निकालते देखा गया।

-टीचर कॉलोनी वासी सोढी राम शर्मा ,जसविदर ,सरोज रानी ,राजू ,रमेश आदि ने कहा कि पिछले डेढ़ सालों से टीचर कॉलोनी में सीवरेज का काम चल रहा है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सुबह जब बारिश हुई तो बरसात तथा नाले का गंदा पानी लोगों के घरों में आ गया। जिसके कारण लोगों का काफी नुकसान हुआ।

उन्होंने कहा कि सीवरेज का काम तो अभी भी पूरा नहीं हुआ है। लेकिन गैस पाइप लाइन का काम शुरू करवा दिया गया है जिसके कारण गलियों में बड़े-बड़े खड्डे हो गए है। इन खड्डों में बारिश का पानी जमा होकर घरों में आ जाता है। उन्होंने कहा कि शहर में विकास कार्यो के होने से थोड़ी परेशानी तो होती है लेकिन हद तो तब हो गई जब लोगों के घरों में पानी अंदर आने से बच्चों से लेकर बड़ों तक परेशान हो गए।

वार्ड के लोगों ने कहा कि इस संबंध में नगर कौंसिल के प्रधान तथा मौजूदा पार्षदों को कई बार कहा गया लेकिन उनसे सिर्फ दिलासा ही मिला ।

- मोहल्ला वासी इकट्ठे होकर नगर कौंसिल दफ्तर पहुंचे जहां पर उन्होंने नगर कौंसिल के प्रधान को अपनी समस्या के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था की बात की जाए या फिर सीवरेज के ठेकेदार द्वारा काम की में देरी की बात की जाए अगर काम समय पर होता तो आज ऐसे हालात न होते ।

-नगर कौंसिल के प्रधान टिकू घई ने कहा कि मोहल्ले वासियों की परेशानी के बारे में वह भली भांति जानते हैं। क्योंकि वह हर रोज वहां से गुजरते हैं तथा लोगों से मिलते हैं। उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस की नगर काउंसिल बनी है तब से सीवरेज के काम में तेजी लाई गई है। आने वाले समय में इसे जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश की जाएगी ताकि लोगों को परेशानी का सामना करना करना पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.