Move to Jagran APP

कनाडा भेजने के नाम पर ठगे 30 लाख, मामला दर्ज

थाना बहराम पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख की ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:38 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 11:38 PM (IST)
कनाडा भेजने के नाम पर ठगे 30 लाख, मामला दर्ज
कनाडा भेजने के नाम पर ठगे 30 लाख, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता,नवांशहर : थाना बहराम पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख की ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव बहराम की रहने वाली प्रदीप कौर ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। अपनी बेटी को वो स्टडी के लिए कनाडा भेजना चाहती थी। इसके लिए उन्होंने अपने मुंह बोले बनाए भाई बलाचौर के मंढियाणी रोड पर रहने वाले प्रेम कुमार से बात की। प्रेम कुमार ने कहा कि वो उनकी बेटी को विदेश कनाडा भेज देगा। बढि़या यूनिवर्सिटी में दाखिला करवा देगा। इसके लिए 35 लाख का खर्चा आएगा। उन्होंने वर्ष 2018 में अपनी जमीन को बेच कर बेटी को कनाडा भेजने के लिए आरोपित को पैसा देना शुरू कर दिया। अभी तक आरोपित को वो लोग 30 लाख दे चुके हैं। पर उसने उनकी बेटी को न तो कनाडा भेजा और न ही अब पैसा वापस कर रहा है। पुलिस ने आरोपित प्रेम कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है। अवैध खनन के आरोप में केस

नवांशहर : थाना बलाचौर पुलिस ने अवैध खनन करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ राकेश पाल ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। गश्त के दौरान जब वो भद्दी रोड की ओर जा रहे थे तो सामने से एक ट्रैक्टर ट्राली चालक आता हुआ दिखाई दिया। जब ट्राली की तलाशी ली गई तो उसमें रेत भरी हुई थी। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक धौला के रहने वाले जोगा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हमला करने के आरोप में चार पर मामला दर्ज

नवांशहर: थाना काठगढ़ पुलिस ने हमला करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में टौंसा के रहने वाले जसवंत सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम को सात बजे वो अपने घर पर था तो घर के बाहर लड़ाई होने की आवाज आई। जब वो घर से बाहर निकला तो उनके गांव के ही रहने वाले गोल्डी,हरीष,अजय कुमार व हरदीप सिंह उसके भाई राजु व भाभी ऋतु के साथ मार पिटाई कर रहे थे। जब उसने मोबाइल से इन लोगों की वीडियो बनानी शुरू कर दी तो इन लोगों ने उस पर भी हमला कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने उसकी पत्नी राणो, बेटे सौरव व भतीजे गौरव पर भी हमला कर दिया। इसमें सभी घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.