Move to Jagran APP

लैब इंचार्ज 12वीं की छात्रा को बुलाकर करने लगा अश्लील हरकतें, मचा हंगामा

लैब के इंचार्ज ने छात्रा को लैब में बुलाया। जब वह लैब में गई तो उसने उसके साथ अश्लील हरकतें की। विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 29 Mar 2018 09:05 PM (IST)Updated: Fri, 30 Mar 2018 08:58 PM (IST)
लैब इंचार्ज 12वीं की छात्रा को बुलाकर करने लगा अश्लील हरकतें, मचा हंगामा
लैब इंचार्ज 12वीं की छात्रा को बुलाकर करने लगा अश्लील हरकतें, मचा हंगामा

जेएनएन, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब)। बारहवीं की नाबालिग छात्रा को लैब इंचार्ज ने बुलाया और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। उसने विरोध जताया तो उसने धमकी दी। छात्रा की शिकायत पर शिक्षक के खिलाफ थाना लंबी पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। स्कूल मैनेजमेंट ने उसे नौकरी से हटाने के साथ ही उसके खिलाफ जांच कमेटी बैठा दी है।

loksabha election banner

नाबालिग लड़की जवाहर नवोदय विद्यालय गांव वडिंग खेड़ा के हॉस्टल में ही रहती थी। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बारहवीं कक्षा की छात्रा है। बीते दिनों वह स्कूल में ही अपनी क्लास के पास खड़ी थी तो स्कूल की लैब के इंचार्ज अरुण कुमार (36) ने उसे लैब में बुलाया। जब वह लैब में गई तो उसने उसके साथ अश्लील हरकतें की।

विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और स्कूल से भी निकालने की बात कही। इसके बाद वह क्लास में चली गई लेकिन उसके बाद उसने पूरी बात अपने परिवार को फोन पर बता दी। जिन्होंने दूसरे दिन ही वहां पहुंचकर बातचीत की। इस बात का पता चलते ही शिक्षक छुट्टी लेकर चला गया। बाद में उन्होंने थाना लंबी पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

स्कूल प्रिंसिपल जय पाल सिंह ने बताया कि उन्होंने रिपोर्ट तैयार कर भेज दी है। अब चंडीगढ़ में जांच कमेटी बैठेगी जोकि मामले की पूरी जांच करेगी।  फिलहाल उन्होंने शिक्षक को रिलीव कर दिया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी इसी शिक्षक की 2013 में एक शिकायत आई थी, लेकिन उस समय मामले का कोई सबूत नहीं मिल पाया था, जिस कारण कोई एक्शन नहीं लिया गया था।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज : थाना प्रभारी

थाना लंबी प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने छात्रा की शिकायत पर आरोपित शिक्षक अरुण कुमार निवासी वार्ड नंबर 12, उदय राम चौक पुरानी आबादी, श्री गंगानगर (राजस्थान) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है।

यह भी पढेंः पत्नी ने पति को एेसे लगाया ठिकाने, ज्यादा शराब पिलाकर घोंट दिया गला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.