जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में मंगलवार को एक महिला समेत छह लोगों को नशीले पदार्थों के साथ काबू किया गया। इनमें चार आरोपितों के पास से दो ट्रकों में तीन क्विंटल से अधिक चूरा पोस्त करने के अलावा अन्य आरोपितों से 2520 प्रतिबंधित गोलियां और 50 लीटर लाहन बरामद की गईं। सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिए गए हैं। एसएसपी डा. सचिन गुप्ता ने बुधवार को आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मंगलवार को सीआइए स्टाफ के एएसआइ रछपाल सिंह की अगुआई में पुलिस ने कोटकपूरा-फिरोजपुर रोड टी प्वाइंट से दो ट्रकों से तीन क्विंटल 250 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया। ट्रक में सवार आरोपितों की पहचान परगट सिंह वासी गांव कबरवाला, दलजीत सिंह वासी गांव तामकोट, जगसीर सिंह निवासी बाग वाली बस्ती श्री मुक्तसर साहिब तथा गुरराजविदर सिंह उर्फ राजू निवासी गांव पाकां (फाजिल्का) के तौर पर हुई है। आरोपित पिछले लंबे समय से नशा तस्करी संलिप्त हैं और नशे की सप्लाई कर रहे हैं।

इसी तरह से थाना लंबी के एसआइ प्रितपाल सिंह की अगुआई में पुलिस ने गांव किल्लियांवाली से मंगलवार को ही एक व्यक्ति को 2520 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान अमरीक सिंह निवासी गांव माना पिडी, जिला बरनाला के तौर पर हुई है। उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिए गए हैं।

थाना कबरवाला के एएसआइ सुखदियाल सिंह के नेतृत्व पुलिस ने गांव रत्ता टिब्बा से इसी गांव की निवासी मनप्रीत कौर पत्नी लवप्रीत सिंह को उसके घर से 50 लीटर लाहन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला अपने घर पर अवैध शराब तैयार करके बेचने की आदी है।

Edited By: Jagran