Move to Jagran APP

मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगाया जाम

दोदा में पांच मरले की जगह को लेकर हुए झगड़े में मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने के खिलाफ जाम लगाया

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 10:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:02 PM (IST)
मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगाया जाम

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

दोदा में पांच मरले की जगह को लेकर हुए झगड़े में कब्जा करने वालों ने गरीब परिवार से मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनकी गिरफ्तारी न होने के रोष में पीड़ित परिवार की हिमायत में बुधवार को पंजाब खेत मजदूर यूनियन की तरफ से एसएसपी दफ्तर मुक्तसर- बठिडा रोड पर धरना देकर रोष प्रदर्शन करते हुए दो घंटे तक जाम लगाया गया। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए उन पर एससी एक्ट लगाने की मांग की। एसएसपी के दफ्तर में न होने के कारण एसपीएच गुरमेल सिंह ने प्रदर्शनकारियों को विश्वास दिलवाया कि पीड़ितों को इंसाफ दिया जाएगा। एसपीएच ने बताया कि पुलिस की तरफ से मामला दर्ज कर लिया है तथा कार्रवाई चल रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पूरी बारीकी से की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा। एसपीएच की समझाने के बाद प्रदर्शनकारियों ने धरना उठा लिया तथा चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस प्रशासन ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार न किया तो वह प्रदर्शन करेंगे। --------------------- दो साइकिलों में टक्कर के बाद किशोर को पीटा संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

किशोर से मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई न करने पर आक्रोशित हुए नौजवान भारत सभा के सदस्यों ने कहा कि अगर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न की गई तो वह उनके खिलाफ संघर्ष करेंगे।

बरीवाला के एक बच्चे नवदीप सिंह (12) पुत्र मनप्रीत सिंह की मारपीट करने व जाति सूचक शब्द बोलने को लेकर टोनी मक्कड़ पुत्र गुरबचन सिंह के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है। नौजवान भारत सभा के प्रांतीय नेता मंगा आजाद व पीडि़त बच्चे के पिता ने बताया कि उसका पुत्र 17 नवंबर की शाम को मंडी बरीवाला से अपनी साइकिल पर घर आ रहा था। साइकिल लेकर आ रहे टोनी मक्कड से उसकी टक्कर हो गई व जिससे की वह दोनों सड़क पर गिर पडे़। टोनी ने उसके बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके पेट में लातें भी मारी व जान से मारने की धमकियां देने के साथ-साथ जाति सूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। आस पास से गुजर रहे लोगों ने उसके बच्चे को बचाया। उन्होंने बताया कि थाना बरीवाला में शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई गई है। नेताओं ने कहा कि यदि आरोपित पर जल्द कार्रवाही न की गई तो वह संघर्ष करेंगे।

थाना बरीवाला के प्रभारी गुरविदर सिंह से ने बताया कि इस मामले की शिकायत उनके पास आई है, दोनों पक्षों को बुलाया जा रहा है। दोनों की बातचीत सुनकर जो भी पक्ष गलत पाया गया उसके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.