Move to Jagran APP

Punjab Crime: दस साल की सजा काट रहे कैदी की जेल में गुंडागर्दी, पुलिस की वर्दी फाड़ी; किया गाली-गलौच

पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में 10 सालों से जेल में बंद एक हवालाती ने गुंडागर्दी की है। उसकी गुंडागर्दी इस दह तक बढ़ी की उसने पुलिस के सहायक अधीक्षक की वर्दी तक फाड़ दी। इतना ही नहीं साथ ही गाली -गलौच भी किया। बता दें अजय कुमार नाम का यह आरोपी आर्म्स और एनडीपीएस एक्ट के तहत सजा काट रहा है। अब आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 11 Mar 2024 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2024 03:15 PM (IST)
muktasar Crime: 10 वर्ष की सजा काट रहे कैदी की जेल में गुंडागर्दी।

जागरण संवाददाता,श्री मुक्तसर साहिब। आर्म्स व एनडीपीएस एक्ट के केस में 10 वर्ष की सजा काट रहे कैदी ने मुक्तसर की जिला जेल में गुंडागर्दी (Punjab Crime News) की। दोषी द्वारा जेल में एक सहायक अधीक्षक के साथ गाली-गलौज करने और उसकी वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है। आरोपित के खिलाफ थाना सदर (Punjab Police) में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

छह और मामलों में चल रहा अंडर ट्रायल

बता दें कि कैदी अजय कुमार पुत्र वेद प्रकाश निवासी कल्याणपुर थाना कीरतपुर जिला रूपनगर छह और मामलों में अंडर ट्रायल चल रहा है। थाना सदर मुक्तसर को दी शिकायत में अधीक्षक जिला जेल मुक्तसर ने बताया कि कैदी अजय कुमार अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक चंडीगढ़ के आदेशानुसार केंद्रीय जेल रूपनगर से प्रबंधकीय आधार पर परिवर्तित होने के बाद 11 मार्च 2023 को इस जेल में लाया गया था।

विगत रविवार को दोपहर करीब 12.15 बजे मुख्य कार्यालय के निर्देशानुसार जब इस जेल में तैनात सहायक अधीक्षक वरिंदर कुमार ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों के साथ तलाशी के लिए गए तो उन्हें पता चला कि दोपहर के समय यहां कैदी बंद ही नहीं थे।

यह भी पढ़ें: Kapurthala Crime News: जेल की सुरक्षा में दिखी बड़ी लापरवाही, जांच के दौरान बैरकों से मिले दो मोबाइल फोन

सहायक सुपरिटेंडेंट के साथ किया गाली-गलौज, उसकी वर्दी भी फाड़ी

दोपहर को जब उन्होंने जेल के अंदर ही कैदियों को गिरफ्तार करने के लिए कहा तो कैदी अजय कुमार उर्फ रज्जी ने सहायक सुपरिटेंडेंट वरिंदर कुमार के साथ बहस शुरू कर दी, गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज की। इसके बाद वरिंदर कुमार की गर्दन पकड़ ली और उसकी वर्दी फाड़ दी।

थाना सदर मुक्तसर पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ धारा 323,353,186,506 आइपीसी के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Sangroor Crime News: रुपयों के लेन देन को लेकर हुआ विवाद, फैक्‍ट्री में चली ताबड़तोड़ गोलियां; चार घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.