संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) :कैंटर में से संदिग्ध तरीके से कैंटर चालक की लाश मिलने से शहर में अलग-अलग तरह की चर्चाओं का माहौल गर्मा गया है। जानकारी के अनुसार शहर की सबसे चलने वाले एरिया की रोड बुर्ज फाटक पार चलने वाली सड़क पर खड़े कैंटर से लाश मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है।

जानकारी के अनुसार लाश का पता बदबू आने के बाद चला। जिसकी जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो कैंटर में एक व्यक्ति की लाश पड़ी थी जिसमें से बदबू आ रही है। जांच के बाद पुलिस ने मृतक के घर वालों को मौके पर बुलाया। जिन्होंने लाश की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक अमरदीप सिंह सोनू (40) पुत्र गुरमुख सिंह वासी संदीप नगर का रहने वाला है।

उन्होंने बताया जिस कैंटर 13 डब्ल्यू 9553 है वह उनका है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के पास लगभग 50-60 हजार रुपये की नकदी थी। जो कि घर से काम के लिए गया था। उन्होंने बताया कि अमरदीप का बीते दिनों से कोई अतापता नहीं था तथा उसका फोन भी बंद आ रहा था। उसका किसी ने कत्ल कर दिया है तथा नकदी लेकर फरार हो गया है। मृतक के पिता ने बताया कि अमरदीप सिंह उनका इकलौता बेटा था। मृतक की एक बेटी तथा एक बेटा है।

मौके पर पहुंचे थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा की अमरदीप की मौत कैसे हुई। थानेदार ने कहा कि मृतकों के वारिसों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021