Move to Jagran APP

प्रेम संबंधों में महिला का बेटा बन रहा था बाधा, जबरन शराब पिला अपने बेटे संग नहर में फेंका

हलके के गांव चक तामकोट में अवैध संबंधों में बाधा बन रहे 15 वर्षीय लड़के को महिला के प्रेमी ने अपने 19 वर्षीय बेटे के साथ मिलकर हत्या कर डाली। पुलिस ने इस मामले में बाप बेटे पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 11:47 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:29 AM (IST)
प्रेम संबंधों में महिला का बेटा बन रहा था बाधा, जबरन शराब पिला अपने बेटे संग नहर में फेंका
प्रेम संबंधों में महिला का बेटा बन रहा था बाधा, जबरन शराब पिला अपने बेटे संग नहर में फेंका

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब : हलके के गांव चक तामकोट में अवैध संबंधों में बाधा बन रहे 15 वर्षीय लड़के को महिला के प्रेमी ने अपने 19 वर्षीय बेटे के साथ मिलकर हत्या कर डाली। पुलिस ने इस मामले में बाप बेटे पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। महिला के प्रेमी को काबू कर लिया है, जबकि बेटा अभी भी फरार है। पुलिस ने प्रेमिका को भी हिरासत में ले रखा है और मामले की जांच चल रही है।

loksabha election banner

एसपी मनविदरबीर सिंह ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि गांव चक तामकोट निवासी 46 वर्षीय महिला वीरपाल कौर के गांव के ही लखविदर सिंह के साथ अवैध संबंध थे। वीरपाल कौर का 15 वर्षीय बेटा दिलप्रीत सिंह इसका विरोध करता था। इस कारण घर में कलह रहता था। लखविदर सिंह इसे रास्ते का रोड़ा मानता था और उसे हटाने के चक्कर में था। इसी बीच वीरपाल कौर अपनी बेटी के पास मिलने के लिए गई हुई थी।

------------

इस दौरान ही दिलप्रीत सिंह बीती 23 अगस्त को गायब हो गया। दिलप्रीत सिंह के दादा शेर सिंह ने थाना लक्खेवाली में उसके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए अपनी पुत्रवधू व उसके प्रेमी लखविदर सिंह पर उसे अगवा करने का मामला दर्ज करवाया था। इस दौरान ही 30 अगस्त की शाम को दिलप्रीत सिंह का शव अरनीवाला माइनर में से मिल गया। पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान लखविदर सिंह को काबू कर लिया। जिसने माना कि उसने अपने बेटे के साथ मिलकर दिलप्रीत सिंह की हत्या की है।

--------------

पुलिस के अनुसार दिलप्रीत सिंह को रास्ते से हटाने केलिए लखविदर सिंह अपने 19 वर्षीय बेटे जसमीत सिंह उर्फ जज समेत मिलकर दिलप्रीत सिंह को साथ ले लिया। जिसे वह नहर पर ले गए। वहीं पर ही उन्होंने जबरन उसे शराब पिलाई। जब वह पूरी तरह से नशे में हो गया तो टांगों सो उठाकर उसे नहर में फेंक दिया। शराब की हालत में होने के कारण वह नहर में डूबकर ही मर गया। एसपी मनविदरबीर ने बताया कि उनकी ओर से लखविदर सिंह को काबू कर लिया। जिसके अदालत में पेश कर उसका दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। जबकि उसके बेटे जसमीत सिंह की गिरफ्तारी बाकी है। उधर पुलिस का कहना है कि महिला वीरपाल कौर अभी भी उनकी हिरासत में है जिससे वह पूछताछ कर रहे हैं। क्योंकि हो सकता है कि उसकी भी इस मामले में शमूलियत हो।

पुलिस की कार्रवाई लोगों के गले से नहीं उतर रही

उधर गांव चक तामकोट निवासियों का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई उनके गले से नहीं उतर रही है। क्योंकि वीरपाल कौर के लखविदर सिंह के साथ अवैध संबंध थे। लेकिन कोई भी बेटा अपना बाप को किसी महिला के साथ अवैध संबंध रखने के लिए नहीं कहता। तो फिर बेटा पिता की प्रेमिका के बेटे की हत्या क्यों करेगा। यह तो पुलिस ने उलझाने के लिए ही कहानी तैयार की है। गांव वासियों का कहना है कि पुलिस महिला को पर्चे से बाहर कर रही है जबकि वह भी बराबर की आरोपित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.