जागरण संवाददाता, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

कबरवाला पुलिस ने तीन सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार किया है, जोकि जिस गोदाम की रखवाली के लिए रखे हुए थे उसी में ही सेंध लगाकर गेहूं चोरी कर रहे थे। आरोपितों को गेहूं की 20 बोरी के साथ गिरफ्तार किया गया है, लेकिन रिमांड के दौरान उनसे यह भी पता चलेगा, कि इससे पहले उन्होंने कितनी बार और कितना गेहूं चोरी किया है। पुलिस ने तीनों सुरक्षा गार्डों के खिलाफ चोरी और अमानत में खयानत के मामला दर्ज कर लिया है।

थाना कबरवाला पुलिस को रविवार को सूचना मिली थी कि गांव कोलियांवाली स्थित पनसप के गोदाम के सुरक्षा गार्ड गोदाम से गेहूं चोरी करते हैं। वे टाटा ऐस (छोटा हाथी) में गेहूं चोरी कर मलोट बेचने के लिए जा रहे हैं। सूचना के आधार पर एएसआइ सुखदियाल सिंह की अगुआई में पुलिस ने गांव बुर्ज सिद्धवां के बस स्टैंड पर नाकाबंदी की। जब गेहूं से लदा हुआ टाटा एस पहुंचा तो उसकी पड़ताल की गई। पड़ताल में गेहूं चोरी का पाया गया। टाटा एस में 20 बोरी गेहूं लदा हुआ था। यह गेहूं गोदाम के सुरक्षा गार्डों की ओर से ही चोरी किया गया था। पुलिस ने तीन सुरक्षा गार्डों गुरदीप राम, जसवीर सिंह तथा गुरसेवक सिंह निवासी गांव फतेहपुर मनियावाला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनसेट

आरोपितों का लिया जाएगा रिमांड : एएसआइ

तफ्तीशी अधिकारी एएसआइ सुखदियाल सिंह ने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश करके उनका दो दिन का रिमांड हासिल करने की कोशिश की जाएगी। उनसे यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने इससे पहले भी गेहूं चोरी किया है या नहीं।

Edited By: Jagran