संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में कोरोना से मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई। सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि कोरोना से गांव अबुलखुराना में एक, खूननकलां में एक, चक जवारेवाला में एक मरीज की मौत हो गई।

62 नए मरीजों की पुष्टि हुई है जिसमें से मुक्तसर में पांच, मलोट में दो, गिद्दड़बाहा में एक, जिला जेल में पांच, खूडियां में एक, महिराजवाला में एक, मोहलां में पांच, बलोचकेरा में एक, खोखर में एक, आसाबुट्टर में एक, भुल्लर में तीन, मिठडी में एक, शेरगढ़ में एक, गांव मलोट में एक, रानीवाला में एक, अबुलखराना में दो, खूननकलां में तीन, घुंदा में एक, कंगनखेडा में एक, मिड्ढूखेडा में एक, घुमियारा में एक, भीटीवाला में एक, बरकंदी में दो मरीज मिले हैं। फकरसर में एक, बुर्ज सिधवा में एक, कोटभाई में एक, गुरुसर में तीन, कोटली अबलु में एक, सुरेवाला में तीन, हरिके कलां में एक, रहूडियांवाली में एक, महाबद्धर में एक, बाम में दो, लंबी में एक, बूडा गुज्जर में एक, डोहक में एक, चक बीड सरकार में एक, चोटियां में एक मरीज की पुष्टि हुई है। इसके अलावा 72 ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब तक 18299 लोग कोरोना से पीड़ित मिले हैं। जिनमें से 502 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। इसके अलावा 17137 लोगों ने कोरोना को मात दी। जिससे की जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 660 रह गई। ------------------ राधा स्वामी सत्संग घर में टीकाकरण शिविर कल

संवाद सूत्र, जैतो

बठिंडा रोड पर स्थित डेरा राधा स्वामी सत्संग घर में लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए सिवल हस्पताल जैतो के एसएमओ डाक्टर वरिन्दर कुमार एमडी के नेतृत्व में कोविड-19 टीकाकण शिविर लगाया जा रहा है। डेरा प्रबन्धकों ने बताया कि एसएमओ डाक्टर वरिन्दर कुमार एमडी तथा उनकी सहयोगी टीम द्वारा कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण कैंप लगाया जा रहा है। शिविर में कोविशील्ड की पहली डोज 45 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्तिओं को ही लगाई जाएगी एवं को-वैक्सिन की दूसरी डोज भी लगाई जाएगी। राधा स्वामी सतसंग ब्यास की ओर से कोविड-19 से बचाव कार्यों में सहयेाग दिया जाता रहा है।

लोगों के लिए 13 जून दिन को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक राधा स्वामी सत्संग भवन, बठिन्डा रोड़, जैतो में कोविड-19 से बचाव सम्बन्धित टीकाकरण कैंप लगाया जा रहा है। उन्होंने समूह क्षेत्र निवासियों को अपील की कि कोवैक्सिन की दूसरी डोज के लि पहली डोज वाला सर्टीफिकेट जरूर साथ लेकर आएं तथा मास्क पहन कर आए।, अपना आधार कार्ड साथ लायें एवं कोरोना से बचाव सम्बन्धित नि:शुल्क टीकाकरण करवा कर लाभ उठायें।

Edited By: Jagran