Move to Jagran APP

डीईओ ने नही लिया बायकॉट का नोटिस

अध्यापक संघर्ष कमेटी की ओर से पढ़ो पंजाब का बायकाट करने की घोषणा के साथ ही शिष्टमंडल जिला शिक्षा अधिकारी को इसका नोटिस देने पहुंच गया। लेकिन शिक्षा अधिकारी नोटिस लेने की बजाए अपने दफ्तर से ही खिस्क गए। जिस कारण शिक्षकों को निराश होकर लौटना पड़ा। इसके साथ ही शिक्षकों ने जल्द ही जिला शिक्षा कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी भी दी है। शिक्षकों का शिष्टमंडल जिसमें रणजीत भलाईआना, पवन कुमार, कुल¨वदर ¨सह मलोट, प्रगट जंबर, कुलजीत मान, कुल¨वदर ¨सह, हरप्रीत ¨सह, रिम्पल

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 07:07 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 07:07 PM (IST)
डीईओ ने नही लिया बायकॉट का नोटिस
डीईओ ने नही लिया बायकॉट का नोटिस

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

अध्यापक संघर्ष कमेटी की ओर से पढ़ो पंजाब का बायकाट करने की घोषणा के साथ ही शिष्टमंडल जिला शिक्षा अधिकारी को इसका नोटिस देने पहुंच गया। लेकिन शिक्षा अधिकारी नोटिस लेने की बजाए अपने दफ्तर से ही खिसक गए जिस कारण शिक्षकों को निराश होकर लौटना पड़ा। शिक्षकों ने जल्द ही जिला शिक्षा कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी भी दी है। शिक्षकों का शिष्टमंडल जिसमें रणजीत भलाईआना, पवन कुमार, कुल¨वदर ¨सह मलोट, प्रगट जंबर, कुलजीत मान, कुल¨वदर ¨सह, हरप्रीत ¨सह, रिम्पल, धीरज कुमार, हरजीत ¨सह शामिल थे सोमवार की दोपहर को जिला शिक्षा अधिकारी को पढ़ो पंजाब के बायकॉट संबंधी नोटिस देने के लिए गया था। इसका पता चलने पर शिक्षा अधिकारी पहले ही वहां से चल दिए। लगातार दूसरी बार अध्यापक संघर्ष कमेटी का सामना न करने का तीखा नोटिस लेते अध्यापकों ने कार्यालय में जोरदार नारेबाजी की व जिला शिक्षा अधिकारी का आने वाले दिन में घेराव करने की चेतावनीं दी। अध्यापक संघर्ष कमेटी ने गुरु गो¨बद ¨सह पार्क में अपनी बैठक कर ऐलान किया कि पढ़ो पंजाब प्रोजैक्ट के बायकॉट को पूरे जिले में पूर्ण रूप में लागू करवाया जाएगा, ऐसा करने के लिए कमेटी के नेताओं द्वारा अधिकारियों द्वारा पोस्ट टेस्ट लेने के लिए लगाई जाने वाली ट्रे¨नग का बायकॉट करवाया जाएगा। इसलिए स्कूल मुखियों व ड्यूटी वाले अध्यापकों से संपर्क किया जाएगा। नेताओं ने ऐलान किया है कि जिले के अध्यापक एससीईआरटी/पीएसईबी द्वारा जारी सिलेबस के अनुसार ही पढ़ाएंगे, पढ़ो पंजाब की टीम को किसी किस्म का सहयोग नहीं देंगे।

इस अवसर पर जस¨वदर झबेलवाली, गुरप्रीत बराड़, र¨वदर ¨सह, लखवीर ¨सह, कंवरजीत ¨सह, तेजिन्द्र ¨सह, राकेश कौर, एकता, महेन्द्र कौर, अलका रानी, चरणजीत ¨सह, चरणजीत ¨सह, कृष्ण कुमार, नरेश कुमार, जसप्रीत ¨सह भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.