संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

एमपी रवनीत सिंह बिट्टू तथा बीजेपी के केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह की तरफ से अनुसूचित जाति के लोगों को अपमानित करने वाले दिए जा रहे बयानों से रोष पाया जा रहा है। इन नेताओं पर कार्रवाई करने के लिए सोमवार को बसपा तथा अकाली दल की तरफ से थाना सिटी के थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई करने की मांग की।

वक्ताओं ने कहा कि जब से बसपा तथा शिरोमणि अकाली का गठजोड़ हुआ है तब से कांग्रेस तथा बीजेपी के नेता बौखलाए हुए हैं। वह इस बौखलाहट के कारण अपमानित करने वाली बयानबाजी कर रहे हैं। बीते दिन कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू तथा बीजेपी के केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी की तरफ से अनुसूचित जाति के लोगों को अपमानित करने वाली बयानबाजी की। जिससे समुदाय में रोष है। इसलिए इन नेताओं पर कार्रवाई करने के लिए थाना सिटी के प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया।

इस अवसर पर अकाली दल से सियासी सचिव बिदर गोनियाना, सरपंच जगतार सिंह पप्पी, पूर्व नगर कौंसिल प्रधान हरपाल सिंह बेदी, अमनदीप सिंह महाशा, कश्मीर सिंह, कुलविदर सिंह, जग्गी, बसपा से जगदेव सिंह अलार्म, अमनदीप कौर, बलदेव, सरुप चंद, राजइंद्र, बिहारी लाल, सुखमंदर सिंह आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran