Move to Jagran APP

पैसे वापस करने की बजाए किया आत्महत्या का ड्रामा

जागरण संवाददाता श्री मुक्तसर साहिब कमेटियों से शुरु कर बड़े स्तर पर काम करने वाले व्यक्ति ने लोगों के पैसे वापस देने की बजाए आत्महत्या का ड्रामा रच दिया

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Feb 2019 05:59 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 05:59 PM (IST)
पैसे वापस करने की बजाए किया आत्महत्या का ड्रामा
पैसे वापस करने की बजाए किया आत्महत्या का ड्रामा

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

कमेटियों से शुरू कर बड़े स्तर पर काम करने वाले व्यक्ति ने लोगों के पैसे वापस देने की बजाए आत्महत्या का ड्रामा रच दिया और लोगों से एकत्रित किए हुए पैसे लेकर भाग गया। उसका मुनीम जोकि उसके साथ ही भागा था उसने वापस आकर पुलिस के सामने पूरी सच्चाई उगल दी। इसके बाद थाना सिटी पुलिस ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव खप्पियांवाली निवासी मेजर सिंह, मनजीत सिंह ने बताया कि उनके गांव का सतनाम सिंह पहले गांव में ही कमेटियां चलाता था जिसने बाद में ड्रॉ सिस्टम शुरू किया। उसे पैसे बचाकर दवाइयों की दुकान कर ली। इसके साथ ही उसने बाद में गांव में एक किसान की जमीन पर लोन लेकर आढ़त का काम शुरू दिया। पैसे वापस न आने पर उसने लोगों से पैसे उधार लेने शुरू कर दिए। इस दौरान उसकी माता बीमार हो गई। जिसकी बीमारी का नाम लेकर उसने छह लाख रुपये एक लिए जबकि अन्य भी दो लाख के करीब ले गया। इसी तरह से एक किसान की जमीन पर भी लोन ले लिया। ऐसा कर वह अन्य लोगों से भी पैसे लेता रहा। यह पैसे उसने वापस करने की बजाए ड्रामा रच डाला। उसने नहर किनारे अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर अपनी आत्महत्या का ड्रामा कर दिया। लेकिन खुद दिल्ली भाग गया और अपने मुनीम जसविदर सिंह को भी साथ ही ले गया। दिल्ली से मुनीम वापस लौट आया जिसने आकर पूरा मामला साफ कर दिया। मुनीम ने ही बताया कि सतनाम सिंह के पास बैग में पैसे भी थे लेकिन यह नहीं पता कि कितने थे इस लिए ही वह यहां से भाग गया था और आत्महत्या का ड्रामा कर गया था।

थाना सिटी पुलिस ने सतनाम सिंह निवासी खप्पियांवाली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.