Move to Jagran APP

कांग्रेस व बादलों को हराने सभी यूनियनें आएंगी एक मंच पर

अकाल तख्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार ध्यान ¨सह मंड ने बरगाड़ी मोर्च में सहयोग करने वाले लोगों का धन्यवाद किया। इस दौरान मंड ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब पर बहुत मुसीबत आई। बरगाड़ी मोर्चे में जो प्राप्ति की हैं वह लोगों के सामने हैं यह सब कुछ मोर्चे के दबाव में ही सरकार ने किया है। लेकिन यहां पर बात खत्म नहीं होती। अब पंजाब के राजनीतिक हालात इस कदर डावांडोल हो चुके हैं जिसमें किसी को कोई भरोसा नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 06:28 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 06:28 PM (IST)
कांग्रेस व बादलों को हराने सभी यूनियनें आएंगी एक मंच पर
कांग्रेस व बादलों को हराने सभी यूनियनें आएंगी एक मंच पर

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब : अकाल तख्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार ध्यान ¨सह मंड ने बरगाड़ी मोर्च में सहयोग करने वाले लोगों का धन्यवाद किया। इस दौरान मंड ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब पर बहुत मुसीबत आई। बरगाड़ी मोर्चे में जो प्राप्ति की हैं वह लोगों के सामने हैं यह सब कुछ मोर्चे के दबाव में ही सरकार ने किया है। लेकिन यहां पर बात खत्म नहीं होती। अब पंजाब के राजनीतिक हालात इस कदर डावांडोल हो चुके हैं जिसमें किसी को कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने बचाने के लिए वह जल्द ही आगे आएंगे। वह लोगों के पास जाएंगे और लोगों को इसके लिए प्रेरित करेंगे। जिन लोगों ने पंजाब को लूटा व पीटा है उन्हें हराने के लिए रणनीति तैयार करने की जरूरत है। मंड ने दावा किया कि बादल दल व कांग्रेस को हराने के लिए वह सभी धर्म व जत्थेबंदियों को एकजुट कर चलेंगे।

loksabha election banner

अकाली दल की ओर से बरगाड़ी मोर्चे को कांग्रेस की बी टीम बताने पर कहा कि वह तो अकाली दल की किसी बात का जवाब देना भी उचित नहीं समझते। जिस दल के प्रधान पर ही बेअदबी का आरोप हो वह अकाली नहीं हो सकता। बादल ऐसा परिवार है जिसने किसी की भी चलने नहीं दी। वह बादलों से दो दो हाथ करेंगे, मैदान में आकर ही पता चलेगा।

7 दिन में मोर्चे का दूसरा चरण शुरू करने का एलान

मंड ने कहा, अब एक सप्ताह के दौरान ही दूसरा चरण शुरू करने जा रहे हैं। क्योंकि धार्मिक सिस्टम डावांडोल हो चुका है। ग्रंथी की ओर से पांव में चप्पल पहनकर ग्रंथ साहिब उठाने के मामले पर कहा कि यदि शिक्षा देने वाले ही गलती करेंगे तो शिक्षा प्राप्त करने वाले तो गलत ही होंगे। खैहरा के तीसरे फ्रंट का साथ देने की हामी भरते हुए कहा कि वह सभी को एक एक मंच पर एकत्रित करेंगे। मौके पर पूर्व विधायक सुखदर्शन ¨सह मराड़, अशोक चुघ, गुरमीत जीता, ¨बदर, राजेंदर राजा, दलीप ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.