Move to Jagran APP

मार्केट कमेटी कर्मियों से उलझे ट्रक ड्राइवर

जागरण संवाददाता श्री मुक्तसर साहिब गेहूं का सीजन नजदीक देखकर मार्केट कमेटी को भी अतिक्रमण छुड़वाना याद आ ही गया है। जिसके बाद उसने अनाज मंडी में अलग अलग जगह पर हुए अतिक्रमण को हटाने की मुहिम शुरु कर दी है। वीरवार की सुबह करीब 11 बजे शहर की अनाज मंडी में बैंकों के समक्ष ट्रक वालों की ओर से फड़ पर किए कब्जे को हटाने

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 05:27 PM (IST)
मार्केट कमेटी कर्मियों से उलझे ट्रक ड्राइवर
मार्केट कमेटी कर्मियों से उलझे ट्रक ड्राइवर

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

गेहूं का सीजन नजदीक देखकर मार्केट कमेटी को भी अतिक्रमण छुड़वाना याद आ ही गया है। उसने अनाज मंडी में अलग अलग जगह पर हुए अतिक्रमण को हटाने की मुहिम शुरु कर दी है। वीरवार की सुबह करीब 11 बजे शहर की अनाज मंडी में बैंकों के समक्ष ट्रक वालों की ओर से फड़ पर किए कब्जे को हटाने गए मार्केट कमेटी कर्मियों से ट्रक ड्राइवर उलझ गए। गाली-गलौज से होते हुए बात हाथापाई तक जा पहुंची लेकिन दोनों में कुछ लोगों ने आकर बचाव कर दिया। मंडी अधिकारी ने उन्हें शाम तक फड़ खाली करने के आदेश देते हुए साथ ही पुलिस को भी सूचित कर दिया।

अनाज मंडी में जगह-जगह पर लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ है। इसे हटाने में मार्केट कमेटी नाकाम साबित होती रही है। इस बार गेहूं का सीजन देरी से आने के कारण मार्केट कमेटी के कर्मचारी वीरवार को मंडी में ट्रक यूनियन को यह कहने के लिए गए थे कि वह वहां से ट्रक हटा लें। वहीं पर ही उनकी किसी बात को लेकर आपस में बहस हो गई। बहस बाद में गाली गलौज तक पहुंच गई। मार्केट कमेटी के कर्मियों का आरोप था कि वह बहुत बार आकर इन्हें कह चुके हैं लेकिन यह जगह खाली नहीं कर रहे हैं। आज भी ट्रक यूनियन वालों ने उनसे गाली-गलौज किया है और साथ ही हाथ उठाने की भी कोशिश की है। दूसरी ओर ट्रक यूनियन के सदस्यों का कहना था कि उन्होंने 20 मिनट का समय मांगा था क्योंकि ड्राइवर मौके पर नहीं थे। लेकिन कमेटी के कर्मियों ने नुकीली चीज ट्रक के टायर में दे मारी जिस कारण उन्होंने बहस की है। जिला मंडी अधिकारी मनिदरजीत सिंह ने दोनों की बात सुनने के बाद ट्रक ड्राइवरों को शाम तक जगह खाली करने को कहा। ऐसा न करने पर उन्होंने पुलिस को सूचना देने की बात भी कही। उधर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षों को शांत करवाया।

इस दौरान ही वहां खड़े ट्रक वाले कहने लगे कि उनकी जगह पर तो दुकानदारों ने कब्जा किया है। उन्हें तो कोई कुछ कहता नहीं है। जिस पर वहीं खड़े दुकानदार भड़के उठे। वह दोनों आपस में बहस करने लगे। दुकानदार ट्रक आपरेटर को धमकी देते हुए कहने लगा कि वह उसे देख लेगा। जबकि पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों पक्षों को दूर हटा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.