Move to Jagran APP

बाजारों में हुए कब्जे के खिलाफ भी प्रशासन चलाए अभियान

जिला पुलिस प्रमुख सरबजीत सिंह ने अपना पद संभालते ही पुलिस प्रंबंधों में सुधार आया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 05:50 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 05:50 PM (IST)
बाजारों में हुए कब्जे के खिलाफ भी प्रशासन चलाए अभियान
बाजारों में हुए कब्जे के खिलाफ भी प्रशासन चलाए अभियान

संवाद श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

जिला पुलिस प्रमुख सरबजीत सिंह ने अपना पद संभालते ही पुलिस प्रंबंधों में सुधार लाने की मुहिम शुरू कर दी थी। युवाओं का जीवन बर्बाद करने वाले नशे के सौदागरों, व्हीकल चोरों और गैर समाजी कार्य करने वाले अनसरों को नकेल डालनी शुरू कर दी थी। रात को थानों में इंटर स्टेट नाकों की जांच कर यहां पुलिस मुलाजिमों का मनोबल बढ़ाया है, वहीं आम लागों में भी निडपता की भावना पैदा हो रही है।

जिला पुलिस प्रमुख ने इन सुधारों की लहर को आगे बढ़ाते हुए पुलिस और पब्लिक में आपसी तालमेल बढ़ाने और आम लोगों की मुश्किलों का समाधान करने के लिए प्रत्येक गांव और शहर के हर वार्ड में पुलिस मुलाजिमों की तैनाती की है। ऐसा किए जाने से गैर-संवैंधानिक और असामाजिक कार्य करने वाले व्यक्तियों में कानून का डर पैदा हो जाएगा।

समाज सेवक जगदीश राय ढोसीवाल ने एसएसपी द्वारा उठाए गए अच्छे प्रंबंधों की जोरदार प्रशंसा करते हुए जिला पुलिस प्रमुख को बधाई दी है। प्रधान ढोसीवाल ने कहा है कि उक्त प्रबंधों कारण पुलिस की कार्यशैली में और भी निखार आएगा। ढोसीवाल ने जिला पुलिस प्रमुख को यह अपील भी की है कि बाजारों में कुछ दुकानदारों द्वारा अपनी दुकानों के आगे कब्जों को हटवाने के लिए भी विशेष कदम उठाए जाएं ताकि आम लोगों को परेशानी से बचाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.