Move to Jagran APP

नगर कौंसिल गेट के सामने गंदगी का ढेर

नगर कौंसिल दफ्तर के सामने सफाई सेवक यूनियन की तरफ से रोष प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 05:23 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 05:23 PM (IST)
नगर कौंसिल गेट के सामने गंदगी का ढेर
नगर कौंसिल गेट के सामने गंदगी का ढेर

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

नगर कौंसिल दफ्तर के सामने सफाई सेवक यूनियन की तरफ से मांगों को लेकर चल रही हड़ताल शनिवार को तीसरे दिन भी जारी रही। सफाई सेवकों के जिला प्रधान विजय कुमार की अगुआई में नगर कौंसिल के गेट के सामने रोष प्रदर्शन किया तथा सरकारी गलत नीतियों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली गई।

नगर कौंसिल के सफाई सेवकों के बीते तीन दिनों से हड़ताल पर चले जाने के कारण शहर में जगह-जगह पर गंदगी पसर गई है। जगह-जगह पर गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। माल गोदाम, गोनियाना रोड, जलालाबाद रोड, अबोहर रोड, बस स्टैड पर गंदगी के ढेर लगे हुए है। वहीं इन ढेरों में बच्चे भी हाथ मार रहे हैं। इससे स्थिति और भी गंभीर बनती जा रही है मगर सरकार की तरफ से इनकी मांगों को लेकर लगातार अनदेखा किया जा रहा है। सबसे ज्यादा गंदगी नगर कौंसिल के गेट के सामने लगा हुआ है जिसके आसपास सब्जियों की रेहड़ियां लगती है। इस गंदगी के ढेर पर मच्छर मक्खियां तथा अन्य कीटाणु पैदा होते हैं जो कि बाद में जाकर इन सब्जियों पर बैठते है।

नेताओं ने कहा कि सरकार उनकी मांगों को मानने की बजाए लारेबाजी की नीति को अपना रही है। उनकी यूनियन की समूची टीम पंजाब टीम कारपोरेशन, नगर कौंसिल, नगर पालिका, नगर पंचायत की तरफ से अनिश्चितकालीन हड़ताल का समर्थन करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.