Move to Jagran APP

रात 11:30 बजे एटीएम तोड़ने की कोशिश, मैनेजर की चौकसी से लुटेरे फरार

शहर के कोटकपूरा रोड पर होटल ¨कग क्लिफ के पास फेडरेल बैंक के एटीएम को चोरों ने बीते शनिवार की रात को तोड़ने की नाकाम कोशिश की। लेकिन इसका पता मैनेजर को चलने पर वह खुद रात को वहां पहुंच गया। जिसके बाद चोर वहां से रफु चक्कर हो गए। हालांकि उनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। लेकिन मुंह बंधे होने के कारण पहचानने कुछ मुश्किल हैं। शनिवार की रात को करीब 11:30 बजे तीन युवक जिनके मुंह बंधे हुए थे कोटकपूरा रोड पर स्थित फेडरेल बैंक के एटीएम में उसे तोड़ने की नीयत से दाखिल हुए। जिनके पास लोहे की राड भी थी। तीनों युवकों ने शटर लगाने के बाद एटीएम की तोड़फोड़ शुरु कर दी। सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से इसकी जानकारी मैनेजर न

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 07:02 PM (IST)
रात 11:30 बजे एटीएम तोड़ने की कोशिश, मैनेजर की चौकसी से लुटेरे फरार
रात 11:30 बजे एटीएम तोड़ने की कोशिश, मैनेजर की चौकसी से लुटेरे फरार

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

शहर के कोटकपूरा रोड पर होटल ¨कग क्लिफ के पास फेडरल बैंक के एटीएम को चोरों ने शनिवार की रात को तोड़ने की कोशिश की। इसका पता मैनेजर को चलने पर वह खुद रात को वहां पहुंच गया। जिसके बाद चोर वहां से रफूचक्कर हो गए। हालांकि उनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। लेकिन मुंह बंधे होने के कारण पहचानने कुछ मुश्किल हैं।

शनिवार की रात को करीब 11:30 बजे तीन युवक जिनके मुंह बंधे हुए थे कोटकपूरा रोड पर स्थित फेडरल बैंक के एटीएम में उसे तोड़ने की नीयत से दाखिल हुए जिनके पास लोहे की राड भी थी। तीनों युवकों ने शटर लगाने के बाद एटीएम की तोड़फोड़ शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरे से इसकी जानकारी मैनेजर नवंश गोयल को चल गई जोकि खुद ही रात को मोटरसाइकिल पर वहां पहुंच गए। अंदर से शटर बंद होने व तोड़फोड़ की आवाज आने पर उसने शोर मचाया लेकिन शटर नहीं खुला तो वह थाना सदर की ओर चले गए। इस दौरान ही तीनों युवक वहां से खिसक गए। हालांकि उनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। जिसके आधार पर थाना सिटी पुलिस मामले की जांच कर रही है। इनसेट

की जा रही जांच : थाना प्रभारी

थाना सिटी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि कैश का कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि एटीएम की मामूली तोड़फोड़ हुई है। फिर भी वह मामले की जांच कर रहे हैं। चोरों ने रॉड के साथ एटीएम की वह जगह तोड़ने की कोशिश की जहां से पैसे बाहर निकलते हैं जोकि बिल्कुल ही अनजान थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.