Move to Jagran APP

डॉ. उप्पल को डीलिट की डिग्री से किया सम्मानित

डीएवी कॉलेज के अर्थशास्त्र विभाग के मुखी डॉ. आरके उप्पल को आनरेरी डीलिट की डिग्री से पाण्डिच्चेरी में हुई कन्वोकेशन में सम्मानित किया गया। यह सम्मान इंटरनेशनल पीस यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार की तरफ से दिया गया। डॉ. उप्पल ने विद्यार्थियों को पढ़ाने के साथ साथ 72 किताबें भी लिखी जो कि आज कल बहुत सी यूनिवर्सिटियों की तरफ से अपने स्लिेबस में लगाई हुई हैं। इस के इलावा डॉ.उप्पल ने 300 से भी अधिक रीशर्च पेपर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जरनलस में लिखे जिनका भारतीय बैकिग प्रणाली को बहुत लाभ हुआ है। उन्होंने ने 52 से भी ज्यादा आर्टीकल अलग अलग अखबारों में छप चुके हैं और यूजीसी नई दिल्ली की तरफ से दिए गए

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 12:47 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 06:13 AM (IST)
डॉ. उप्पल को डीलिट की डिग्री से किया सम्मानित
डॉ. उप्पल को डीलिट की डिग्री से किया सम्मानित

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : डीएवी कॉलेज के अर्थशास्त्र विभाग के प्रमुख डॉ. आरके उप्पल को आनरेरी डीलिट की डिग्री से सम्मानित किया गया। यह सम्मान इंटरनेशनल पीस यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार की तरफ से दिया गया। डॉ. उप्पल ने विद्यार्थियों को पढ़ाने के साथ-साथ 72 किताबें भी लिखी जो कि आज कल बहुत से विश्वविद्यालयों की तरफ से अपने सिलेबस में लगाई हुई हैं। इसके अलावा डॉ. उप्पल ने 300 से भी अधिक रिसर्च पेपर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लिखे, जिनका भारतीय बैकिग प्रणाली को बहुत लाभ हुआ है। उन्होंने ने 52 से भी ज्यादा आर्टिकल अलग-अलग अखबारों में छप चुके हैं। उप्पल ने विभिन्न सामाजिक, आर्थिक और उच्च शिक्षा के बारे में अलग अलग टीवी चैनलों पर भी अपने विचार साझे कर चुके हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.