Move to Jagran APP

Muktasar News: पुलिस ने तीसरे दिन भी निकाला फ्लैग मार्च, शांति बनाए रखने की अपील

खालिस्तान समर्थक और वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह पर चल रही कार्रवाई के दौरान मुक्तसर में तीसरे दिन भी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर रखे हैं। पुलिस ने शहर में फिर से फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को शांति बनाए रखने की अपील।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 20 Mar 2023 02:34 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 02:34 PM (IST)
पुलिस ने तीसरे दिन भी निकाला फ्लैग मार्च

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। पंजाब में खालिस्तान आंदोलन को हवा दे रहा ‘वारिस पंजाब दे’ प्रमुख अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस ने मेगा अभियान छेड़ रखा है। मुक्तसर में तीसरे दिन भी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर रखे हैं। वहीं सोमवार को पुलिस ने शहर में फिर से फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को शांति बनाए रखने की अपील। 

loksabha election banner

कार्यक्रम करवाने या शामिल होने पर तो सख्त कार्रवाई

उधर डीएसपी राजेश स्नेही ने चेतावनी दी है कि अगर किसी भी व्यक्ति ने मुक्तसर में अमृतपाल सिंह द्वारा जिस कार्यक्रम में शामिल होना था। अब अमृतपाल के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के बाद अगर किसी ने यह कार्यक्रम करवाया या उसमें कोई शामिल हुआ तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ना करें धारा 144 का उल्लंघन

उन्होंने कहा कि धारा 144 का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा। सोमवार को शहर के विभिन्न चौंकों पर पुलिस तैनात रही और संदिग्ध वाहनों व लोगों की तलाशी ली गई। फिलहाल मुक्तसर में पुलिस ने सख्त प्रबंध कर रखे हैं। डीएसपी ने कहा कि मुक्तसर के लोग पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि मुक्तसर में माहौल बिल्कुल शांति पूर्ण है। इसी तरह का माहौल बनाएं रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.