Move to Jagran APP

इंसाफ की मांग को लेकर मजदूरों ने थाना घेरा

देहाती मजदूर सभा गांव इकाई जस्सेआना के मजदूरों के साथ मारपीट के खिलाफ मजदूरों ने थाना घेरा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 10:13 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 06:12 AM (IST)
इंसाफ की मांग को लेकर मजदूरों ने थाना घेरा
इंसाफ की मांग को लेकर मजदूरों ने थाना घेरा

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

देहाती मजदूर सभा गांव इकाई जस्सेआना के मजदूरों के साथ हुई मारपीट पर सरपंच गुरमीत सिंह तथा पंचायत मैंबर जगसीर सिंह को बीते दिन थाना सदर में जाति सूचक अपशब्द बोलने पर थाना सदर के सामने शनिवार को धरना दे दिया। वर्णनयोग्य है कि गांव के मजदूरों यादविदर सिंह तथा सरिदरपाल सिंह ने जिमींदार भोला सिंह, नीटा सिंह, बोहड़ सिंह से दो हजार रुपये तूड़ी की ढुआ-ढुआई के लेने थे। जब यह लोग आरोपियों से पैसे लेने गए तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की वह जाति सूचक शब्द बोले। आरोपितों पर कार्रवाई न होने पर शनिवार को दिहाती मजदूर सभा जस्सेआना ने इंसाफ की मांग को लेकर थाने के सामने धरना दे दिया।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि आरोपी राजनीतिक पहुंच रखते है इसलिए उन पर कोई कारवाई नहीं की जा रही है। प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया जाए। थाना प्रभारी की समझाईश के बाद प्रदर्शनकारियों ने करीब एक घंटे के बाद धरना समाप्त कर दिया।

इस मौके पर सभा के जिला सचिव लखवीर सिंह, तहसील बरीवाला प्रधान प्रीतम सिंह, तहसील कमेटी मुक्तसर साहिब के प्रधान हरपाल सिंह, गांव जस्सेआना के सरपंच गुरमीत सिंह, जगसीर सिंह, हरबिलास सिंह, जगसीर सिंह, राज सिंह, गुरमीत सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.