Move to Jagran APP

डीईओ बलजीत कुमार का किया स्वागत

समाजसेवी संस्था मुक्तसर विकास मिशन के प्रतिनिधिमंडल की ओर से सोमवार को जिले के नए आए डीईओ (प्र) बलजीत कुमार के साथ मुलाकात की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 11:44 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 11:44 PM (IST)
डीईओ बलजीत कुमार का किया स्वागत

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : समाजसेवी संस्था मुक्तसर विकास मिशन के प्रतिनिधिमंडल की ओर से सोमवार को जिले के नए आए डीईओ (प्र) बलजीत कुमार के साथ मुलाकात की गई। मिशनमुखी जगदीश राय ढोसीवाल की अगुआई वाले इस प्रतिनिधिमंडल में महासचिव काला सिंह बेदी, प्रि. सुदर्शन बेदी, ओपी खिच्ची, चौ. बलबीर सिंह, रविदर कटारिया एमसी, दर्शन कक्कड़, अनुराग राहुल शर्मा, राजीव कटारिया और मनजीत पाल राजू आदि शामिल थे। विकास मिशन ने नए आए शिक्षा अधिकारी को यहाँ पद संभालने पर बधाई दी और फूलों का गुलदस्ता भेंट करके स्वागत किया। वर्णनीय है कि बलजीत कुमार जिले में पहले भी बतौर डीईओ सेवाएं निभा चुके हैं। इस समय नए डीईओ ने कहा कि वह गुरुओं के पावन चरन छोह प्राप्त इस धरती में पद संभालने पर खुशी और गर्व महसूस कर रहे हैं। वह अपनी डयूटी सरकारी नियमों अनुसार पूरी तनदेही और ईमानदारी से निभाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जिले का कोई भी कर्मचारी और आम व्यक्ति शिक्षा विभाग से संबंधित समस्याओं संबंधी उनसे किसी भी वक्त बेहिचक मिल सकता है। उन्होंने मिशन के माध्यम से जिले के समूह अध्यापकों को समय के पाबंद रहने और अपनी डयूटी पूरी नेक नीति और ईमानदारी से निभाने की अपील की।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.