Move to Jagran APP

गली के निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग, लोगों में रोष

गद्दड़बाहा के समीपवर्ती गांव कोटभाई में चल रहे कार्य पर लोगों ने अंगुली उठाई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 10:15 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 06:08 AM (IST)
गली के निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग, लोगों में रोष
गली के निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग, लोगों में रोष

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

गिद्दड़बाहा के समीपवर्ती गांव कोटभाई की डेरा बाबा जग्गा महंत वाली गली में चल रहे इंटरलॉकिग के काम प्रति गली के एक तरफ के निवासियों ने काम सही ढंग से न करवाए जाने पर विभाग व ठेकेदार के विरुद्ध रोष प्रकट किया।

गली निवासी जगसीर सिंह, बूटा सिंह, गुरदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह गोरा, जग्गा सिंह, तारा सिंह और इकबाल सिंह ने बताया कि उनकी गली में लाकडाउन लगने से पहले का काम चल रहा है। गली के दोनों साईडों पर पहले बनाईं गई सीमेंट की नालियों में लगा मेटीरियल बहुत ही घटियां स्तर का है। जिस कारण वह जगह जगह से टूट रहा है। उन्होंने बताया कि संबधित ठेकेदार द्वारा गली में बिना लैवलिग किए इंटरलाकिग टाईल्स लगाई जा रही है। इससे जहां बरसाती पानी की ढलान गली के एक तरफ हो जाएगी वहीं गली से गुजरने वाले वाहनों को भी दिक्कतें पेश आऐंगी।

जब भी वह इस संबधी ठेकेदार से बातचीत करते हैं तो वह कहता है कि यह तो इसी तरह ही बनेगी, जबकि विभाग का भी कोई अधिकारी या कर्मचारी चल रहे काम की जांच करने के लिए नहीं पहुंचता। उन्होंने संबधित विभाग और सरकार से उक्त चल रहे काम को सही ढंग से करवाने की अपील की है। जब इस संबधी काम करवा रहे ठेकेदार श्री बठला से बात की गई तो उन्होंने इस विषय में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

मंडी बोर्ड के मुख्तयार भुल्लर ने कहा कि वह और एसडीओ साहिब मौका देखने के लिए गए थे व ठेकेदार को काम सही ढंग से करवाने के लिए हिदायतें दे दी गई है और साथ ही गली निवासियों की भी तसल्ली करवा दी गई है। चल रहे काम के दौरान कई दिनों तक निरीक्षण के लिए न जाने संबधी उन्होनें कहा कि वह किसी अन्य प्रोजेक्ट के चलते व्यस्थ थे इसलिए वह गांव कोटभाई में चल रहे उक्त कार्य का निरीक्षण कुछ दिनों तक नहीं कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.