संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब :

एसएसपी डी सुडरविली कि हिदायतों के तहत जिला पुलिस की तरफ से इरादा कत्ल में भगौड़े व्यक्ति पर कार्रवाई करते हुए अदालत की तरफ से जायदाद अटैच कर ली गई है।

जानकारी के अनुसार जीत सिंह वासी कर्मगढ़ के बयानों पर 17 फरवरी 2015 को थाना कबरवाला में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में भगौड़े व्यक्ति धर्मेद्र सिंह वासी थेड़ी, तहसील शेखपुरा जिला संगरूर की जायदाद पांच कनाल, पांच मरले जूडिशियल मजिस्ट्रेट ईशा गोयल की तरफ से अटैच कर ली गई है। अटैच की गई जमीन कीमत 9,84,375 रुपए बनती है। एसएसपी ने कहा कि जिले के अंदर किसी भी व्यक्ति को कानून का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा, अगर कोई कानून का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले के अंदर अलग-अलग मामलों में भगोड़ों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। चोरी के मामलों में एक काबू, सामान बरामद

स्थानीय आइटीआइ के हास्टल में से मोटर और टोंटियों चोरी होने का मामला सामने आया है। आइटीआइ के चौकीदार की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने पप्पू नाम के एक व्यक्ति विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है, और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

हरप्रीत सिंह चौकीदार ने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है, कि आइटीआइ के हास्टल में से किसी अज्ञात व्यक्ति की तरफ से पानी वाली मोटर और बाथरूम से तोड़ करके टोंटियां चोरी कर ली गई हैं। जिस सम्बन्धित पड़ताल की गई तो पता लगा कि यह चोरी पप्पू नाम के व्यक्ति की तरफ से गई है। थाना सिटी फरीदकोट एसएचओ अमरजीत सिंह ने कहा कि चौकीदार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार करके उससे चोरी किए एक पंखा, टोंटियां और मोटर बरामद कर ली गई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021