संवाद सहयोगी, मोगा

जिला पुलिस ने 590 प्रतिबंधित गोलियां बरामद कर 25 वर्षीय युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

पहले मामले में जांच अधिकारी थाना धर्मकोट के एएसआइ संतोख सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उन्होंने शनिवार की देर शाम को गांव नूरपुर हकीमां निवासी मंदीप कौर (25) को 400 प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। प्राथमिक जांच में पता चला कि मंदीप कौर के खिलाफ नशा तस्करी के आरोप में पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत दो केस दर्ज हैं। युवती की मां अक्की के खिलाफ भी नशा तस्करी के आरोप में कई केस दर्ज हैं।

दूसरे मामले में जांच अधिकारी थाना कोटईसे खां के सब इंस्पेक्टर सुरिदर सिंह के अनुसार शनिवार की शाम को उन्होंने गश्त के दौरान गांव महिल में अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा निवासी गांव दौलेवाला के 190 प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। अज्ञात वाहन की टक्कर में व्यक्ति की मौत कोटकपूरा रोड पर शनिवार को दोपहर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। लेकिन उसकी पहचान न होने के कारण पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर 72 घंटों की पहचान के लिए मोगा के सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

थाना फोकल प्वाइंट में तैनात एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने समाज सेवा सोसायटी के सदस्यों ने शव को सिविल अस्पताल मोगा रखवा दिया है। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि जो मृतक की जेब से सुसाइड की पर्ची मिली है उस में केवल पवन कुमार नाम लिखा हुआ है, मगर उसमें पता व फोन नंबर न होने के कारण अभी परिवार वालों का पता नहीं चल सकता है।

Edited By: Jagran