संवाद सहयोगी,मोगा

मोगा पुलिस की ओर से जिले के सारे मकान मालिकों को हिदायत दी गई है कि अगर उन्होंने किरायेदारों की पुलिस के पास छुपाकर रखी तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

डीएसपी सिटी बरजिदर सिंह भुल्लर ने कहा कि कई मकान मालिक किराये पर घर देते समय किरायेदारों से कोई प्रूफ नहीं लेते हैं तथा न ही किरायेदार की सूचना संबंधित थाने को देते है। उन्होंने कहा कि जब भी किसी मकान में कोई किरायेदार रहने के लिए आता है तो मकान मालिक सबसे पहले उसकी शिनाख्त के दस्तावेज जैसे ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड ले तथा तुरंत थाने को इसकी जानकारी दे। पुलिस से एक फार्म हासिल करके उसको भरकर दें, ताकि पुलिस उक्त किरायेदार की पूरी जांच कर सके। उन्होंने कहा कि वैरीफिकेशन करवाने के लिए किसी भी मकान मालिक को किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अपराध को रोकने के लिए मकान मालिकों का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि मकान मालिक पुलिस हेल्पलाइन नंबर-96568-96568 पर संपर्क कर सकते हैं। इस संबंध में मकान मालिक मोगा पुलिस द्वारा जारी किया गया प्रोफार्मा थाने से हासिल कर सकते हैं। ड्राइवरों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने को किया जागरूक टाटा 407 कैंटर यूनियन के दफ्तर में ड्राइवरों को ट्रैफिक एजुकेशन सेल की ओर से ट्रैफिक नियमों का पालन करने को जागरूक किया।

एएसआइ केवल सिंह ने नशों व बुरी संगत से दूर होने के लिए ड्राइवरों को प्रेरित किया। इसके अलावा ट्रैफिक नियमों के बारे मे जानकारी दी गई तथा बढ़ रहे कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया। इस मौके पर हेड कांस्टेबल सुखजिदर सिंह, सचिव निर्मल सिंह, बूटा सिंह, मनप्रीत सिंह, जगमोहन सिंह आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran