जेएनएन, मोगा। भारत के लिए विश्व बैडमिंटन टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली देश की पहली महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू की बायोपिक पर बन रही फिल्म में अभिनेता सोनू सूद निर्माता के साथ पीवी सिंधू के कोच पुल्लेला गोपीचंद के रूप में नजर आएंगे। पीवी सिंधू की भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएंगी। इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि पीवी सिंधू के कोच की भूमिका अभिनेता अक्षय कुमार निभाएंगे।

गत दिवस अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत में सोनू सूद ने इन अटकलों पर विराम लगाते कहा कि फिल्म में पीवी सिंधू के कोच की भूमिका वह खुद निभाएंगे। इस फिल्म के निर्माण के लिए सोनू सूद पीवी सिंधू के वर्ल्ड चैंपियन बनने से पहले से ही तैयारी कर रहे थे। इसके पीछे सोनू का तर्क है कि पीवी सिंधू के संघर्ष के पलों में उसके कोच की ओर से मिले हौसले, उत्साह, मां-बाप के सहयोग ने उसे दुनिया का शटलर स्टार बना दिया। उसके संघर्ष की कहानी पूरे समाज के लिए प्रेरणा देने वाली है। ये फिल्म आज के निराशा भरे दौर में पूरे समाज के लिए एक सकारात्मक संदेश देगी।

मां ने दिया हौसला

सोनू सूद ने बताया फिल्म की कहानी में बड़ा संदेश होगा कि संघर्ष के दौर में मां-बाप का जब साथ मिलता है तो वही साथ किसी भी व्यक्ति के लिए एक नई ऊर्जा का काम करता है। खुद सोनू सूद जब नागपुर में बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद मॉडलिंग में प्रवेश कर बड़े पर्दे पर अभिनय के लिए संघर्ष कर रहे थे तब उनकी मां प्रो. सरोद सूद पर उनके सगे संबंधी और रिश्तेदार दबाव डालते थे कि वे अपने इकलौते बेटे को वापस बुला लें, कोई जॉब करा दें। बिना किसी गॉड फादर के वह कौन सा हीरो बन जाएगा? उस दौर में मां ने उन सारी बातों को अनसुना कर सोनू को हौसला दिया था। इसी का परिणाम है कि आज सोनू सूद बॉलीवुड की एक बड़ी पहचान के रूप में उभर कर आए हैं। इस मौके पर उनके साथ उनकी छोटी बहन मालविका सूद सच्चर व बहनोई गौतम सच्चर भी मौजूद थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!