संवाद सहयोगी,मोगा

थाना धर्मकोट की पुलिस ने बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही महिला को रास्ते में रोककर गहने, नकदी व मोबाइल छीनने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता हरजीत कौर पत्नी हरदीप सिंह निवासी इयाली कलां ने बताया कि वह 23 अक्टूबर को शाम पांच बजे अपने बेटे सुरिंदरपाल सिंह के साथ मोटरसाइकिल (पीबी-10 डीडब्लयू-7562) पर सवार होकर अपनी बहन को मिलने के लिए कंडियाल जा रही थीं। रास्ते में गांव इंदरगढ़ के नजदीक तीन अज्ञात लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए, जिन्होंने उनको रास्ते में रोककर मोटरसाइकिल चाबी निकाल ली। लुटेरों ने उनके कानों में पहनी हुई एक तोले की चांदी की बालियां ,एक बैग जिसमें मोबाइल फोन तथा एक हजार रुपये की नकदी थी ,लेकर मौके से फरार हो गए। लूटे गए सामान की कुल कीमत लगभग 45 हजार रुपये है। पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार जिला पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार गुरचरण सिंह ने बताया कि उन्होंने बुकनवाला रोड पर 20 बोतल अवैध शराब के साथ विक्की उर्फ कालू निवासी बुकनवाला रोड को गिरफ्तार किया। इसी तरह, थाना सिटी साउथ में ही तैनात सहायक थानेदार हरजिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने डिग्गी वाला मोहल्ला के पास गश्त करते हुए 24 बोतल अवैध शराब के साथ वरुण कुमार उर्फ निक्का को काबू किया। उधर, थाना सिटी वन में तैनात सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने बताया कि कोटकपूरा रोड पर गश्त करते हुए 12 बोतल अवैध शराब के साथ सूबा सिंह निवासी नसीरपुर जानिया को गिरफ्तार किया। काबू किए गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Jagran