जागरण संवाददाता, मोगा : रोटरी क्लब मोगा स्टार ने सरकारी प्राइमरी स्कूल इंदिरा कॉलोनी को गोद लेने का फैसला लिया है। क्लब की शहर के एक होटल में हुई बैठक में ये फैसला लिया गया।

सीनियर सदस्य राजेश गुप्ता का सरकारी सेवा से सेवानिवृत्त होने पर क्लब के सदस्यों ने सम्मान किया। क्लब के प्रधान डॉ.सीमांत गर्ग ने कहा कि आने वाले दिनों में इंद्रा कॉलोनी में बने सरकारी प्राइमरी स्कूल को गोद लेकर उस स्कूल को हर तरह की सुविधाएं प्रदान कराई जाएंगी। इसके अलावा इस दिनों शहर में डेंगू का प्रकोप देखते हुए क्लब खुद शहर में फॉगिग कराएगा, ताकि शहरवासियों को मच्छरों के प्रकोप से बचाया जा सके।

क्लब ने एक जरूरतमंद परिवार की बेटी की शादी में 15 अक्तूबर को एयर कूलर देने का भी फैसला किया है, ताकि पूरा परिवार शुद्ध व स्वच्छ पानी पी सके। इसके साथ ही क्लब के ड्रीम प्रोजेक्ट सिविल अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन स्थापित कराने के लिए जल्द ही विधायक डॉ.हरजोत कमल के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्री से मिलने क्लब के सदस्य चंडीगढ़ जा सकते हैं।

समागम में क्लब के सचिव राजीव अरोड़ा ने बताया कि गांधी रोड सड़क के दोनों किनारों पर पौधे लगाए जाए रहे हैं। इस मौके पर क्लब के सीनियर मैंबर राजेश गुप्ता का ओरियटंल इंश्योरेंस कंपनी से सेवानिवृत्त होने पर क्लब ने उन्हें उपहार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर क्लब के कैशियर जतिदर दुआ उर्फ सोनू, कुलदीप गर्ग, आशीष ग्रोवर, अमृत गोयल, अंकुर गोयल, आशीष सिगला, चंदन गोयल, गगन कांसल, गुरमीत सिंह, हरीश बांसल, प्रदीप नरूला, कुनाल शमर, नवदीप सिगला, दीपक सिगलां, मनोज जिदल, मनीश गोयल, नितिन जैसवाल, प्रदीप मेहदीरत्ता, राजीव मित्तल, राजेश गुप्ता, रोहन सूद, मधुर सिगला, रमेश सिगला, विनोद कुमार, सुधीर सिगल, रोहित पासी, सुमित सिगला, पंकज बांसल, राजेश सिगल व ब्रिजेश घई उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!