Move to Jagran APP

51 परिवारों को बांटा राशन

मोगा यूथ वेलफेयर क्लब की ओर से सरकारी पार्क भीम नगर कैंप में रविवार को 89वें मासिक राशन वितरण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें 51 जरूरतमंद महिलाओं को राशन वितरित किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 04:39 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 04:39 PM (IST)
51 परिवारों को बांटा राशन
51 परिवारों को बांटा राशन

संवाद सहयोगी, मोगा : मोगा यूथ वेलफेयर क्लब की ओर से सरकारी पार्क भीम नगर कैंप में रविवार को 89वें मासिक राशन वितरण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें 51 जरूरतमंद महिलाओं को राशन वितरित किया।

loksabha election banner

इस दौरान समाज सेविका सुदेश रानी व पार्षद अशोक धमीजा ने कहा कि जरूरतमंद महिलाओं की सहायता करना व उन्हें हर क्षेत्र में आगे करना हम सबका फर्ज है। क्लब के अध्यक्ष नीरज बठला ने जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित करते कहा कि प्रत्येक महीने के दूसरे रविवार को क्लब के युवा सदस्य जरूरतमंद परिवारों को राशन ही नहीं देते बल्कि उनकी आर्थिक रूप से सहायता भी करते है। यह कार्य क्लब के सदस्यों द्वारा पिछले सात साल से जारी है। क्लब की ओर से जल्द ही बुजुर्गों के रहने के लिए वृद्ध आश्रम का निर्माण करवाया जाएगा। क्लब की ओर से राशन वितरण के अतिरिक्त युवाओं को धार्मिक समाजिक कार्यों से जोडऩे व नशे जैसी बुराईयों से दूर रखने के लिए युवा नेहरू केंद्र के सहयोग से स्कूलों में सेमिनार, बच्चों को शिक्षित करने के लिए पाठ्य सामग्री देना, मेडिकल कैंप लगाना, पौधारोपण करना, आदि कार्य भी किए जाते है। इस अवसर पर विकास जिदल, दीपक मिगलानी, डिपल राजदेव, प्रभजोत गिल, संजय कोचर, हंसराज मदान, लखविदर सिंह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.