संवाद सहयोगी, मोगा। थाना मैहना की पुलिस ने कमेटी के पैसे वापस न करने के आरोप में गांव डाला की कांग्रेस पार्टी से संबंधित महिला सरपंच के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना मैहना के सहायक थानेदार जसवंत सिंह ने बताया कि सुखबीर सिंह पुत्र गुरतेज सिंह निवासी डाला ने 17 जुलाई 2022 को एसएसपी के पास शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने सरपंच कुलदीप कौर के पास पांच-पांच लाख रुपये की दो कमेटियां डाली हुई हैं। उसने अपनी 17 किस्तें भी दे दी हैं, लेकिन आरोपित महिला ने उसे कमेटी के रूप में दिया हुआ पैसा वापस नहीं किया। महिला सरपंच ने उसके साथ 7.12 लाख रुपये की ठगी की।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने महिला सरपंच के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन केस दर्ज कर लिया है। आरोपित महिला की तलाश की जा रही है।

उधार दिए 2.52 लाख रुपये वापस नहीं किए, दंपती पर केस

थाना मैहना की पुलिस ने उधार लिए 2.52 लाख रुपये वापस न करने के आरोप में दंपती के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना मैहना के सहायक थानेदार संतोख सिंह ने बताया कि जगमोहन सिंह पुत्र बूटा सिंह निवासी मेहरों ने नौ अगस्त 2022 को एसएसपी के पास शिकायत दर्ज करवाई थी । शिकायतकर्ता ने बताया कि उससे राजवंत कौर तथा सुरजीत सिंह निवासी गांव कुटबा थाना महल कला जिला बरनाला ने दो लाख 52 हजार रुपये उधार लिए थे, लेकिन उक्त लोगों ने रकम वापस नहीं की। पैसे मांगने पर दंपती ने धमकियां देनी शुरू कर दीं। पुलिस ने दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Edited By: RAJ KUMAR RAJU

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट