Move to Jagran APP

पुलिस ने किया खुलासा, कार पर फायरिंग नशा तस्करों की आपसी गैंगवार थी

। कोटईसे खां में 26 नवंबर को एक कार से तोड़फोड़ व फायरिग नशा तस्करों के दो गैंग के बीच गैंगवार थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 10:05 PM (IST)
पुलिस ने किया खुलासा, कार पर फायरिंग 
नशा तस्करों की आपसी गैंगवार थी
पुलिस ने किया खुलासा, कार पर फायरिंग नशा तस्करों की आपसी गैंगवार थी

संवाद सहयोगी, कोटईसे खां

loksabha election banner

कोटईसे खां में 26 नवंबर को एक कार से तोड़फोड़ व फायरिग नशा तस्करों के दो गैंग के बीच गैंगवार थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर दबिश देना शुरू कर दिया है। पुलिस मौके से एक गाड़ी पहले से ही अपने कब्जे में ले चुकी है, हमलावर जिस कार में सवार होकर पहुंचे थे, उसे भी कब्जे में लेने के प्रयास किए जा रहे हैं। डीएसपी धर्मकोट मंजीत सिंह ने पुष्टि की कि ये घटना नशा तस्करों में आपस में चल रही गैंगवार की है, मामले की अभी पड़ताल चल रही हैं, इसमें अभी बहुत कुछ बाकी है। गुंडागर्दी करने वाले व नशा तस्करी करने वाले किसी भी व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के पांच ज्ञात सहित छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

कस्बा कोटईसे खां में 26 नवंबर की शाम करीब साढ़े छह बजे गांव दोलेवाला की ओर से आ रही एक आइ- 20 कार (पीबी 08 डीएफ 5300) पर पीछे आ रही क्रेटा कार में सवार पांच लोग फायरिग करते हुए आ रहे थे। कोटईसे खां चौराहे पर भीड़ के कारण कार जाम में फंस गई। इस पर आइ-20 कार में सवार लोग हमलावरों के डर से गाड़ी को मौके पर छोड़कर भीड़ में फरार हो गया था। बाद में क्रेटा कार में आ रहे हमलावरों ने भीड़ में खड़ी कार में जमकर तोड़फोड़ की। मौके पर लोग एकत्रित होने लगे तो हमलावर अपनी क्रेटा कार से मोगा की तरफ फरार हो गए थे। इस हमले के कुछ देर बाद एक महिला ने कार से नकदी निकालने की कोशिश की तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को ऐसा करने से रोक दिया। साथ ही उसने कार सवार के बारे में जानकारी हासिल कर ली। उसी सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपितों की एक के बाद एक पहचान कर ली।

थाना कोटईसे खां के सहायक थानेदार दिलजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपित लवप्रीत सिंह निवासी भिडर खुर्द, रछपाल सिंह उर्फ शालू पुत्र पूरन सिंह निवासी दौलेवाला, सतनाम सिंह पुत्र चन्ननसिंह, बूटा सिंह, पाला सिंह निवासी दौलेवाला सहित एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनमें से रछपाल सिंह के पिता पूरन सिंह पर नशा तस्करी के कई केस दर्ज हैं। लवप्रीत सिंह कुछ साल पहले काफी गरीब था, लेकिन कुछ ही सालों में वे लाखों की संपत्ति का मालिक बन चुका है, जबकि कोई काम नहीं करता है। वह पुलिस के रडार पर है, पुलिस सूत्रों का कहना है कि रातों रात लवप्रीत नशा तस्करी की कमाई से ही लखपति बना है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पूरन सिंह का दूसरे गुट के साथ पिछले कई सालों से खूनी संघर्ष चल रहा है। 26 नवंबर की रात को हुई घटना भी उसी का नतीजा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.