संवाद सहयोगी, मोगा

थाना सिटी वन की पुलिस ने कोटकपूरा बाईपास पर गश्त करते हुए नौ बोतल अवैध शराब समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी वन में तैनात सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ कोटकपूरा बाईपास पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति दूसरे राज्यों से सस्ती शराब लाकर इलाके में महंगे दाम पर बेचने का धंधा करता है। उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए माल्टा निवासी छजघाड़ा बस्ती को नौ बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। मारपीट करने के आरोप में दो पर केस, एक गिरफ्तार थाना सदर पुलिस ने गांव दौलतपुरा नीवां में रंजिशन मारपीट करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना सदर में तैनात सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने बताया कि सुखदेव सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी दौलतपुरा नीवां ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों के पास बाहर से लड़के आते-जाते है,ऊंची आवाज में हुल्लड़बाजी की जाती है। उन्होंने कई बार उन्हें रोकने का प्रयास किया। इसी रंजिश में आरोपितों ने हथियारों के साथ उस पर हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहले समझौते की बात चल रही थी लेकिन सफल नहीं हो पाई है। उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर आकाशदीप सिंह उर्फ निक्कू को गिरफ्तार करते हुए अमनदीप कुमार उर्फ हरना निवासी दौलतपुरा नीवां के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप