संवाद सहयोगी,मोगा

नगर निगम कार्यालय में म्यूनिसिपल इंप्लाइज फेडरेशन के सदस्यों की ओर से अपनी मांगों को लेकर चौथे दिन भी गेट रैली की। उन्होंने कहा कि जब तक मांगें पूरी नहीं होती, गेट रैली जारी रहेगी।

फेडरेशन के अध्यक्ष सेवक राम फौजी , महासचिव रवि सारवान, सफाई सेवक यूनियन के अध्यक्ष सुखपाल सौदा, सीवरेज कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष सतपाल अंजान व सरप्रस्त सतपाल चावरिया ने कहा कि कर्मचारियों की जायज मांगों को लेकर 13 अक्टूबर को निगम कमिश्नर व मेयर को ज्ञापन दिया गया था। इस दौरान सात दिन के भीतर फेडरेशन की मांगों पर गंभीरता से विचार करने की मांग की गई थी। लेकिन सात दिन बीत जाने के बाद भी निगम कमिश्नर व मेयर द्वारा उनकी मांगों को लेकर कोई विचार विमर्श नहीं किया। इसके रोष में यूनियन को रैली करने के लिए मजबूर होना पड़ा। मंगलवार को रोष रैली में बीएलओ यूनियन ने

भी फेडरेशन का समर्थन किया। सेवक राम फौजी ने कहा कि यूनियन की मांग है कि लंबे समय से कार्य कर रहे कच्चे कर्मियों को रेगुलर किया जाए। अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो यूनियन निगम में कामकाज ठप कर संघर्ष को तेज करेगी, जिसके लिए निगम कमिश्नर व मेयर जिम्मेदार होंगी। इस अवसर पर आशा, सुखपाल सौदा, लालचंद , सिकंदर गुल्लू, सर्वजीत सिंह मान, सुरजीत सिंह, विक्की बोहत, राहुल, राहुल उजीनवाल, रकेश कुमार, रिपी राजपूत, विकास वासुदेव, रवि चांवरिया, रितेश कपूर, सुनील कुमार उपस्थित थे।

Edited By: Jagran