Move to Jagran APP

Moga crime: दंपत्ति की कार रुकवाकर बदमाशों ने किया हमला, जान बचाकर भागाने पर की पत्नी की हत्या, पति घायल

एक समारोह से अपने घर लौट रहे दंपत्ति की कार रुकवाकर बदमाशों ने हमला कर दिया। दंपत्ति ने हमलावरों का विरोध किया पत्नी ने कार से निकलकर जान बचाकर भागने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने पत्नी की हत्या कर दी। हमले में पति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 23 Mar 2023 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:40 AM (IST)
दंपत्ति की कार रुकवाकर बदमाशों ने किया हमला

संवाद सहयोगी, मोगा। किसी समारोह से अपने गांव लौट रहे दंपत्ति की कार बदमाशों ने रोककर उन पर हमला बोल दिया। दंपत्ति ने हमलावरों का विरोध किया, पत्नी ने कार से निकलकर जान बचाकर भागने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने पत्नी की हत्या कर दी।

loksabha election banner

हमलें में महिला के कपड़े तक फटे

आशंका है कि पत्नी ने हमलावरों का जमकर मुकाबला किया होगा, उसके कपड़े तक फटे हुए हैं। थाना धर्मकोट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मथुरादास सिविल अस्पताल में के पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है। घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुछ लोगों ने रुकवाई कार

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव शेरपुर तायबा निवासी बलजिंदर सिंह अपनी पत्नी अमरजीत कौर के साथ बुधवार की रात को करीब 11 बजे किसी समारोह से वापस रात को 11 बजे के लगभग गांव लौट रहा था। जैसे ही बलजिंदर सिंह की कार गांव ढोलेवाला पुल के निकट पहुंची तो कुछ लोगों ने उसकी कार रुकवा ली।

जान बचाकर भागी महिला

कार रुकते ही बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पत्नी अमरजीत कौर जान बचाकर कार से उतरकर पुल के एक तरफ भागने लगी, तो हमलावरों ने उसे सड़क पर घेरकर उस पर हमला बोल दिया। महिला की हत्या कर डाली, जबकि पति हमले में घायल हुआ है। पुलिस ने महिला का शव रात को ही कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.