संवाद सहयोगी, मोगा : अकाली दल के मोगा सर्किल-1 व 2 की संयुक्त बैठक में पार्टी को लोकसभा चुनाव में मिली हार की गहन समीक्षा की गई, इसके साथ ही अभी वे पहले नगर निगम बाद में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी स्तर पर तैयारियां करने की घोषणा की गई।

इस दौरान हलका इंचार्ज बरजिदर सिंह बराड़ मक्खन ने कहा कि भले ही लोकसभा क्षेत्र में अकाली दल के प्रत्याशी विजय हासिल नहीं कर सके हैं, लेकिन हर जगह अकाली भाजपा गठबंधन का वोट प्रतिशत बढ़ा है। उन्होंने कहा कि अच्छी बात ये है कि अब लोग ये महसूस करने लगे हैं कि कांग्रेस को जिताकर क्षेत्र के विकास का रास्ता खत्म कर उन्होंने बड़ी गलती की है, आने वाले चुनावों में मतदाता अपनी इस गलता को सुधारना चाहते हैं।

पंजाब हेल्थ सिस्टम कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन बरजिदर सिंह बराड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने हर हथकंडा अपनाया, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया, मनरेगा योजना के कार्ड धारकों को वोट न देने पर उनसे सुविधा छीन लेने की धमकी दी, अकाली दल इस तरह की नकारात्मक राजनीति में विश्वास नहीं रखती है। बरजिदर सिंह बराड़ ने चुनाव में पूरी मेहनत से काम करने वाले हर कार्यकर्ता का धन्यवाद करते हुए उनमें जोश भरने का काम किया।

बैठक में पार्षद प्रेम चंद चक्की वाला, सुखविदर सिंह बराड़, कमलजीत सिंह मोगा, जगदीश छाबड़ा, रंजीत सिंह भाऊ, राजेन्द्र सिंह घोलियां, कुलदीप सिंह आहलूवालिया, जोगिदर सिंह लोहाम, मंजीत सिंह धम्मू, राकेश भल्ला, बोहड़ सिंह, छिदरपाल सिंह गिल, चरणजीत सिंह झंडेयाना, टीटू, चरणजीत सिंह बराड़, गुरिमंदरजीत सिंह बबलू, दविदर सिंह तिवाड़ी, भजन सितारा, तेजेन्द्र सिंह रामा, गुरप्रीत सिंह धल्लेके के अलावा बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!