जागरण संवाददाता, मोगा : दैनिक जागरण के तत्वावधान में माय सिटी माय लव थीम पर आयोजित किए जा रहे मेगा शो मिस एंड मिसेज मोगा का ग्रांड फिनाले 17 नवंबर को आइएसएफ कॉलेज ऑफ फार्मेसी में करवाया रहा है।

ग्रांड फिनाले में पंजाबी सिगर सर्बजीत मांगट मुख्य आकर्षण होंगी, जबकि कॉमेडी कलाकार माधव अपनी प्रस्तुति से सबको हंसाते दिखेंगे। शो की विजेता जिले में समाज की बेहतरी के लिए चलाई जा रही योजनाओं की ब्रांड एंबेसेडर बनकर समाज की बेहतरी के लिए काम करेंगी।

सभी तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए इस पूरे आयोजन को डिजाइन करने वाले कोरियोग्राफर संजीव जिम्मी, फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन व मोटीवेटर मालविका सूद, फैशन क्षेत्र की एक्सपर्ट मानवी सपरा ने बताया कि समारोह दोपहर दो बजे से शुरू होगा। समारोह की मुख्य अतिथि नगर निगम की कमिश्नर व एडीसी अनीता दर्शी होंगी। पारस स्पाइसेज के चेयरमैन विनय महाशय (बुद्धिराजा) समारोह की अध्यक्षता करेंगे, जबकि युवा अग्रवाल सभा के अध्यक्ष डॉ. सीमांत गर्ग, बीबीएस ग्रुप के चेयरमैन संजीव सैनी, राइटवे एयरलिक्स के डायरेक्टर देवप्रिय त्यागी, गोल्ड कोस्ट क्लब के एमडी व माउंट लिटरा जी स्कूल के डायरेक्टर अनुज गुप्ता, मेयर अक्षित जैन, पंजाब प्रदेश हेल्थ सिस्टम कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमन बरजिदर सिंह बराड़ विशेष अतिथि के रूप में समारोह में पहुंचेंगे।

समारोह में तीन राउंड में विवाहित महिलाओं व युवतियों के बीच मिस एवं मिसेज मोगा के लिए मुकाबले होंगे। बड़ी बात ये है कि सोशल कॉज के साथ हो रहे अनोखे प्रकार के फैशन शो में 16 साल की किशोरियों से लेकर 70 साल तक की महिलाएं भी रैंप पर समाज की बेहतरी का संदेश देंगी, एक ही मंच पर पहली बार दादी-पोती रैंप पर अपनी प्रतिभा का जलबा बिखेरती दिखेंगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!