Move to Jagran APP

प्रेम संबंधों से खफा पिता ने बेटी का गला घोंटकर शव तालाब में फेंका

मोगा कस्बा अजीतवाल के गांव चूहड़चक में एक पिता ने अपनी बेटी के युवक के साथ प्रेम संबंधों की बात से नाराज होकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद सोमवार आधी रात सुबूत मिटाने के उद्देश्य से शव गांव के ही तालाब में फेंक दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 11:41 PM (IST)
प्रेम संबंधों से खफा पिता ने बेटी का गला घोंटकर  शव तालाब में फेंका
प्रेम संबंधों से खफा पिता ने बेटी का गला घोंटकर शव तालाब में फेंका

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

कस्बा अजीतवाल के गांव चूहड़चक में एक पिता ने अपनी बेटी के युवक के साथ प्रेम संबंधों की बात से नाराज होकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद सोमवार आधी रात सुबूत मिटाने के उद्देश्य से शव गांव के ही तालाब में फेंक दिया। मगर, मंगलवार दोपहर बाद शव तालाब में दिखने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। इसके बाद इस बारे में सूचना पुलिस को दी गई। प्रारंभिक पूछताछ में ही युवती के पिता ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इस बारे में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में थाना अजीत वाल में तैनात इंस्पेक्टर जसविदर सिंह ने बताया कि लगभग 18 वर्षीय अमनदीप कौर पुत्री सरवन सिंह 10वीं कक्षा में पढ़ती थी। युवती के गांव के ही एक युवक अमनदीप सिंह उर्फ अमना से प्रेम संबंध थे। जिसका अमनदीप के पिता को पता लग गया। बेटी के प्रेम संबंधों से नाराज आरोपित पिता सरवन सिंह ने सोमवार आधी रात को पहले तो अपनी बेटी की गला घोंटकर उसकी हत्या की और फिर रात में ही शव गांव के तालाब में फेंक दिया।

उधर, मंगलवार दोपहर बाद शव जब फूलकर तालाब में ऊपर दिखने लगा, तो ग्रामीणों में हंगामा मच गया। देखते ही देखते लोगों ने पहचान लिया कि शव अमनदीप कौर है। वहीं दूसरी ओर अमनदीप कौर के परिवार में बेटी के गायब होने की जानकारी को लेकर किसी प्रकार की हलचल नहीं थी। इस पर ग्रामीणों को शक हुआ और उन्होंने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पूछताछ शुरू की, तो आरोपित पिता ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

उधर, बाद में पुलिस ने शव को निकालकर समाज सेवा सोसायटी के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए मोगा सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित व्यक्ति की चार बेटियां व एक बेटा है। पुलिस ने हत्यारोपित व्यक्ति पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उसे काबू कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.