Move to Jagran APP

चाय में नशा मिलाकर पिलाया, बेहोश होने के बाद युवक का गुप्तांग काटा

। मोगा में होने वाले एक जागरण में झांकी निकालने के लिए फिरोजपुर से बुलाया गया एक युवक संदिग्ध हालात में खून से लथपथ हालत में मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे कोटकपूरा बाईपास रोड पर पड़ा मिला।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 11:22 PM (IST)
चाय में नशा मिलाकर पिलाया, बेहोश होने के बाद 
युवक का गुप्तांग काटा
चाय में नशा मिलाकर पिलाया, बेहोश होने के बाद युवक का गुप्तांग काटा

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

मोगा में होने वाले एक जागरण में झांकी निकालने के लिए फिरोजपुर से बुलाया गया एक युवक संदिग्ध हालात में खून से लथपथ हालत में मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे कोटकपूरा बाईपास रोड पर पड़ा मिला। पीड़ित का आरोप है कि कोमल नामक महंत ने उसे झांकी में भाग लेने के लिए मोगा बुलाया था। वह मंगलवार शाम चार बजे मोगा के बस स्टेंड पर पहुंचा। वहां से कोमल मंहत उसे लेकर चला गया। उसने रात करीब साढ़े आठ बजे चाय पिलाई थी। उसके बाद वह बेहोश हो गया। जब होश आया तो कुछ लोग उसे बाईपास से लहूलुहान हालत में उठाकर मथुरादास सिविल अस्पताल में लेकर जा रहे थे।

15 फरवरी को युवक की शादी तय है। उसके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। इस घटना ने पूरे परिवार को झकझोर दिया है। पुलिस ने कोमल महंत के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

फिरोजपुर के रहने वाला 18 साल का युवक को मंगलवार देर रात कोटकपूरा बाईपास रोड स्थित तीन नंबर चुंगी के पास लहूलुहान हालत में पड़ा था। जहां से उसे एक डेरा चला रहे मंहत समेत कुछ पीसीआर मुलाजिमों के सहयोग से सिविल अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर फरीदकोट रेफर कर दिया। पीड़ित ने बताया कि मंगलवार को वह एक जागरण में झाकियां पेश करने के लिए मोगा आया था। बस स्टैंड के बाहर कोमल नाम के महंत ने उसे गाड़ी में बैठा लिया और बाद में मुझे चाय में कुछ मिला कर बेहोश कर दिया। बाद में उसके साथ मारपीट की और गुप्तांग काट दिया।

पीड़ित ने लगाई इंसाफ की गुहार

पीड़ित ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह मामला काफी संदिग्ध नजर आ रहा है। कोमल महंत ने शहर की समाजसेवी एवं प्रतिष्ठित बोबी महंत से पीड़ित की मदद करने के लिए दबाव बनाया था। बोबी महंत समाजसेवी कार्यों में हर साल लाखों रुपये खर्च करती हैं। उन्होंने कोमल महंत को कह दिया था कि वे किसी उद्देश्य के लिए सहायता करती हैं। ऐसे ही किसी की नहीं। कोमल महंत कई साल पहले बोबी महंत का शिष्य था अब उनका साथ छोड़ चुका है। कोमल महंत इस घटना के बाद फरार है। प्रारंभिक जांच में इस बात की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता है कि बोबी महंत द्वारा सहायता करने से इन्कार किए जाने के बाद कहीं उन्हें फंसाने के लिए तो इस घटना को अंजाम नहीं दिया गया।

उधर, सिविल अस्पताल में तैनात डा. रोहन गुप्ता ने बताया कि पीड़ित का गुप्तांग काट दिया गया है और पीड़ित के बताने के मुताबिक यह काम किसी महंत ने किया है। उन्होंने कहा पीड़ित को प्राथमिक उपचार देने के बाद फरीदकोट रेफर करते हुए मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह ने बताया कि इस घटना को कुछ महंतों ने अंजाम दिया है। पीड़ित ने जिन महंतों का नाम लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। थाना सिटी साउथ के प्रभारी इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जांच करने के बाद महंत कोमल के खिलाफ धारा 326 ,307 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। कोमल महंत की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.