यश नौहरिया, धर्मकोट

निकटवर्ती गांव कोटसदर खां में खस्ताहाल सड़क को बनाने का काम शुक्रवार को शुरू कर दिया गया है। इस बारे में सरपंच गुरमीत सिंह व पंच हरजिदर सिंह ने बताया कि इसे जल्द पूरा करवाकर ग्रामीणों को राहत दिलाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि गांव की इस सड़क का निर्माण कार्य लॉकडाउन से पहले शुरू कर दिया गया था। मगर, लॉकडाउन के चलते मजदूरों की समस्या होने के कारण इसे रोक दिया गया था। अब मजदूर मिलने पर इसे बनाने का काम शुरू शुरू करवा दिया गया है। बता दें कि दैनिक जागरण ने उक्त समस्या को छह जून के अंक में प्रमुखता में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए पंचायत द्वारा यह कार्य शुरू करवा दिया गया है।

--------------

ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

उधर, ग्रामीणों ने खस्ताहाल सड़क के निर्माण कार्य शुरू होने पर राहत की सांस ली है। बता दें कि सड़क की दुर्दशा को लेकर गुरजंट सिंह, निर्मल सिंह व बलवान सिंह ने पांच जून को रोष प्रकट किया था। उन्होंने इस खस्ताहाल सड़क के चलते होने वाली परेशानियों के बारे अवगत करवाया था। उनका कहना है कि अब सड़क बनने से ग्रामीणों को जल्द राहत मिलेगी।

-------------

ये रहे मौजूद

इस मौके पर सरपंच गुरमीत सिंह, पंच सरबजीत सिंह, पंच हरजिदर सिंह, अशोक, बाबा मुख्त्यार सिंह, सोहन सिंह व पंच जगजीत सिंह बिट्टू आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!