Move to Jagran APP

होटल में पकड़ा देह व्यापार, छह गिरफ्तार

फोटो-79 -होटल मैनेजर सहित दो महिलाएं एक युवती भी खाबू -होटल मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज पुलिस की पकड़ से बाहर

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 10:54 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 10:54 PM (IST)
होटल में पकड़ा देह व्यापार, छह गिरफ्तार
होटल में पकड़ा देह व्यापार, छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मोगा : पुलिस ने अमृतसर रोड स्थित होटल में देह व्यापार का पर्दाफाश कर होटल मैनेजर सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है, जबकि होटल का मालिक अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। पहले भी इस होटल में देह व्यापार का मामला पकड़ा जा चुका है, कुछ बड़े लोगों की शह के कारण कुछ दिन बाद फिर से वहीं धंधा फिर से शुरू हो जाता है।

loksabha election banner

शुक्रवार को पुलिस ने होटलों में सर्च अभियान चलाया था। इस दौरान अमृतसर रोड स्थित होटल में दो कमरों से तीन लड़कियों व दो लड़कों के होने का रिकार्ड चेक किया गया तो पता चला कि होटल में मौजूद लड़के-लड़कियों का आपस में कोई संबंध नहीं था, उन्हें कुछ घंटों के लिए होटल के कमरों में बुलाया गया था, होटल का कमरा बुक करते समय किसी का कोई डॉक्यूमेंट भी जमा नहीं कराया गया था।

पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की तो पता चला कि होटल में लंबे समय से देह व्यापार चल रहा है। यहां पर घंटों के हिसाब से कमरे बुक किए जाते हैं, लड़कियां तक बाहर से बुलवाकर ग्राहकों को सौंपी जाती है।

ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पेक्टर भूपिंदर कौर ने मौके से होटल के मैनेजर दविदर सिंह पुत्र कुंदन सिंह निवासी उत्तराखंड, लखवीर सिंह पुत्र गुरदास सिंह निवासी कोट करोड़ कलां, जगदेव सिंह पुत्र लखवीर सिंह निवासी कमग्गर, अमनदीप कौर पत्नी रणजीत सिंह निवासी चोटियां, राजवीर कौर पत्नी जीता सिंह निवासी सोढ़ीनगर, पवनदीप कौर पुत्री जसवीर सिंह निवासी फिरोजशाह को मौके से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि होटल के मालिक रणजीत सिंह पुत्र गुरदित्ता सिंह निवासी भुट्टीवाला के खिलाफ भी देह व्यापार के आरोप में केस दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है। शहर में कुछ विशेष होटलों में इन दिनों देह व्यापार का धंधा तेजी से फल फूल रहा है, कुछ सफेदपोशों की शह पर चल रहे इस अवैध धंधे के मामले में पुलिस भी आसानी से हाथ नहीं डाल पाती है, चार महीने पहले नई दाना मंडी में देह व्यापार के धंधे का डीएसपी सिटी परमजीत सिंह ने भंडाफोड़ किया था, लेकिन आरोपित कुछ दिन बाद जमानत पर लौटे तो देह व्यापार का यह अड्डा पहले से ज्यादा बड़े पैमाने पर शुरू हो गया, शहर के बाहरी हिस्से के कुछ होटल भी संदेह के घेरे में है। नहीं बर्दाश्त होंगी अवैध गतिविधियां

इस प्रकार के अवैध गतिविधियों को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जहां से भी सूचना मिलेगी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, किसी दबाव में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगी।

डीएसपी सिटी, पमरजीत सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.