Move to Jagran APP

वार्ड 25 में 50 लोगों को नहीं मिली वोटर पर्ची

संवाद सहयोगी, मोगा : वार्ड 25 में करीब छह परिवारों का नाम वोटर सूची में इस बार नहीं ह

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Feb 2018 03:19 AM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2018 03:19 AM (IST)
वार्ड 25 में 50 लोगों को नहीं मिली वोटर पर्ची
वार्ड 25 में 50 लोगों को नहीं मिली वोटर पर्ची

संवाद सहयोगी, मोगा : वार्ड 25 में करीब छह परिवारों का नाम वोटर सूची में इस बार नहीं है। जिसके चलते वार्ड 25 के उपचुनाव को लेकर लोगों में रोष पाया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि राजनेताओं के कहने पर उनके नाम इस बार वोटर सूची में नही आएं हैं। क्योंकि बीते पार्षद चुनाव के दौरान उन्होंने वार्ड 25 से ही वो¨टग की थी, लेकिन अब विरोधी पक्ष को पता है कि उक्त सभी परिवार एक ही पार्टी के समर्थक हैं, इसी लिए राजनीतिक इशारे पर ही उनके नाम वोटर सूची से काटे गए हैं।

loksabha election banner

वार्ड 25 निवासी अवतार ¨सह ने कहा कि पिछले पार्षद चुनाव से पहले भी उनके साथ ऐसा ही हुआ था, उनके मोहल्ले के कई लोगों के नाम सूची में से काट दिए गए थे। तब उन्होंने प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया था तो जाकर उन्हें वोट डालने का अवसर प्राप्त हुआ था। अब भी अगर उन्हें वोटर पर्चियां न दी गई तो वह इसका जमकर विरोध करेंगे। इस मौके पर गुरदेव कौर, बलवीर कौर, , मलकीत ¨सह, गुरदीप ¨सह, बलजीत कौर, राम प्रकाश, सीता देवी, कमल किशोर, सूरज, अमनदीप, आकाशदीप, किशन लाला, मंजीत देवी, संजय, मोहन लाल, संतोश देवी के अलावा अन्य उपस्थित थे।

अब कुछ नही हो सकता : कानूनगो

वार्ड 25 के उपचुनाव में वोट बनाने वाली कानूनगो पूनम का कहना है कि वोट बनाने के लिए उनके द्वारा इलाके के पार्षद परिवार तथा अन्य राजनीतिक पार्टियों के लोगों को फोन करके बुलाया गया था ताकि उन्हें बुलाकर वार्ड के सभी लोगों की वोट बनाई जा सके, लेकिन उनके फोन करने के बावजूद कोई भी व्यक्ति उनके पास नहीं आया। जिसके चलते उन्होंने अपने स्तर पर वार्ड का सर्वे करवाकर वार्ड 25 के लोगों की वोट बना दी। उन्हों कहा कि अब अगर किसी व्यक्ति का नाम वोटर सूची में नहीं आया तो वह वोट नही डाल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.